Connect with us

मनोरंजन

Bhediya Box Office Collection Day 2: भेड़िया ने दूसरे दिन में किया अच्छा कलेक्शन क्या भेड़िया एक हिट फिल्म बन पाएगी

Bhediya Box Office Collection Day 2: मेकर्स को फ़िल्म रिलीज़ करते समय काफी सावधानी की जरूरत है। उन्हें रिलीज़ से पहले तय करना होगा जो प्रोडक्ट मार्केट में वो लेकर जा रहे हैं, क्या वो जनता खरीदने को तैयार है ?

Published

नई दिल्ली। भेड़िया के दूसरे दिन के कलेक्शन में बढ़त देखने को मिली है। लेकिन ये बढ़त उतनी नही है जो भेड़िया को एक हिट और सुपरहिट फिल्म बना सके। वरुण धवन और कृति सेनन की भेड़िया का इंतज़ार काफी समय से था। लोगों के दिल मे इस फ़िल्म को लेकर तमन्नाएं थी, लेकिन भेड़िया ने उन सभी तमन्नाओं पर पानी फेर दिया। भेड़िया फ़िल्म की स्क्रिप्ट वो जादू नही कर सकी जितनी इस फ़िल्म से उम्मीद थी। अगर किसी फिल्म की स्क्रिप्ट जादू नही चलाती है तो फिर बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ भी नही लगती है। यही कारण है कि इतनी बड़ी फिल्म होने के बावजूद भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग नही ले पाई । यहां हम आपको दूसरे दिन का कलेक्शन बताएंगे।

इस फ़िल्म ने शुक्रवार को जहां 7 करोड़ 48 लाख रुपये का बिजनेस किया वहीं शनिवार को फ़िल्म ने 9 करोड़ 57 लाख रुपये का बिजनेस किया है। इस हिसाब से अगर फ़िल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो करीब 17 करोड़ रुपये का कलेक्शन भेड़िया ने दो दिन में किया है। वरुण धवन की फ़िल्म के लिए ये आंकड़े चौंकाने वाले हैं। वही अगर फ़िल्म के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो फ़िल्म ने 26 करोड़ का आंकड़ा पर किया है।

बॉलीवुड फिल्मों का जो हाल है और जिस तरह से दर्शक फिल्मों को चुन रहे हैं, मेकर्स को फ़िल्म रिलीज़ करते समय काफी सावधानी की जरूरत है। उन्हें रिलीज़ से पहले तय करना होगा जो प्रोडक्ट मार्केट में वो लेकर जा रहे हैं, क्या वो जनता खरीदने को तैयार है ?

वरुण धवन जैसे युवा कलाकार अगर आज फिल्मों को हिट नही करा पाएंगे तो फिर बॉलीवुड कैसे काम करेगा सोचने वाली बात है। इस साल अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आमिर खान, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ये सब असफल रहे है। हालांकि अजय देवगन की फ़िल्म दृश्यम 2 ने अच्छा प्रदर्शन किया है। जिसकी तारीफ जोनी चाहिए। लेकिन बॉलीवुड में सुधार और विचार विमर्श की सख्त जरूरत है। हालांकि अगर इंडियन फ़िल्म इंडस्ट्री के कुल व्यवसाय की बात करें तो वो अधिक नुकसान में नही है, लेकिन ऐसा सिर्फ गिनी चुनी फिल्मों की कमाई के कारण है। वरुण धवन की भेड़िया आगे क्या कलेक्शन करती है देखते हैं, लेकिन उम्मीद बेहद कम है। रविवार के बाद फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल होने वाली है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement