Connect with us

भोजपुरी

Bhojpuri: ‘चाईनीज लव’ के चक्कर में पड़े भोजपुरी सुपरस्टार अंकुश राजा, मच गया बवाल

Bhojpuri: नवरात्रि के अवसर पर एक तरफ जहां अंकुश के भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर धराधर आकर धमाल मचा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके रोमांटिक गाने भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। अंकुश के गाने आते ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं।

Published

on

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा के धाकड़ सिंगर और दमदार एक्टर अंकुश राजा आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। नवरात्रि के अवसर पर एक तरफ जहां अंकुश के भोजपुरी देवी गीत यूट्यूब पर धराधर आकर धमाल मचा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके रोमांटिक गाने भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। अंकुश के गाने आते ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं। ऐसे में अंकुश राजा का एक और भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है जिसने आने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है।

बात दें कि अंकुश राजा को अपने इस नए गाने में चाईनीज लव हुआ है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो रिलीज के साथ से ही वायरल होने लगा है। अंकुश राजा की सॉलिड आवाज में इस गाने ‘चाईनीज लव’ के वीडियो को दर्शक जमकर पसंद कर रहे हैं। अपनी बेहतरीन आवाज के साथ-साथ अंकुश राजा ने इस गाने के वीडियो में जबरदस्त एक्टिंग का भी तड़का लगाया है। गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस पूजा निषाद नजर आ रही हैं। पूजा के डांस मूव्स और अदाओं को देखकर आपका भी मचलने को मजबूर हो जाएगा। इस गाने के वीडियो में पूजा और अंकुश की लव केमिस्ट्री गदर मचा रही है।

अंकुश राजा और पूजा निषाद के इस नए गाने ‘चाईनीज लव’ के लिरिक्स गीतकार बॉस रामपुरी ने लिखे हैं। वहीं इस गाने का म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है। इस गाने के वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज और 10 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement