Bholaa And Pathaan: Bholaa के टीज़र लांच पर अजय देवगन ने शाहरुख खान की फिल्म पठान को कुछ इस तरह सराहा

Bholaa And Pathaan: कुछ लोग पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग के झूठे आंकड़ों के बारे में भी बात कर रहे हैं। वहीं भोला टीज़र लॉन्च के दौरान अजय देवगन ने भी पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर सराहना की है।

Avatar Written by: January 24, 2023 3:03 pm

नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म भोला का एक और टीज़र आज रिलीज़ कर दिया गया है। भोला के पहले टीज़र की तरह दूसरा टीज़र भी बेहतरीन है और फैंस के दिल में फिल्म को देखने की उत्सुकता जगाता है। वहीं शाहरुख खान की फिल्म पठान भी कल रिलीज़ होने के लिए तैयार है। लगातार पठान फिल्म का प्रमोशन जारी है और शाहरुख खान के फैंस लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेड अनालिस्ट के द्वारा फिल्म की एडवांस बुकिंग के बारे में बात की जा रही है। ऐसे में कुछ लोग पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग के झूठे आंकड़ों के बारे में भी बात कर रहे हैं। वहीं भोला टीज़र लॉन्च के दौरान अजय देवगन ने भी पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर सराहना की है।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड स्तर की बताई जा रही है। करीब 4 लाख 19 हज़ार के टिकट की बिक्री सोमवार देर रात तक हो चुकी थी। पठान फिल्म ने, वॉर फिल्म के एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है। इसके अलावा अब अनुमान लगाए जा रहे हैं कि पठान फिल्म, केजीएफ 2 और बाहुबली फिल्म के एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड को भी तोड़ सकती है।

हालांकि बहुत से लोग पठान की इस एडवांस बुकिंग को झूठा भी बता रहे हैं। इसके अलावा अगर आप टिक बुक करने के लिए भी जाते हैं तब भी आपको मन पसंद की सीट आराम से मिल जा रही है। पठान फिल्म को हिट कराने के लिए लगातार कोशिश जा रही है और लगातार उसे बम्पर एडवांस बुकिंग के नाम पर प्रमोट किया जा रहा है।

भोला के टीज़र लांच के दौरान अजय देवगन से जब पठान फिल्म की एडवांस बुकिंग से जुड़ा सवाल पूछा गया तब उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा, “जब दृश्यम 2 सुपरहिट हुई मैं अक्सर लोगों से कहता था कि हमें कुछ ऐसी फिल्में और चाहिए। सिनेमाघर में दर्शक फिर से वापस आएं। मैं प्रार्थना करता हूं जो भी फिल्म रिलीज़ हो सुपरहिट फिल्म हो। हम एक इंडस्ट्री हैं। पठान की बेहतरीन एडवांस बुकिंग हुई है। हम खुश हैं और हम सभी को बहुत खुश होना चाहिए।

शाहरुख खान जो लगातार काफी दिन पहले से Ask SRK ट्विटर पर ट्रेंड चला रहे हैं। जहां पर दर्शक उनसे प्रश्न करते हैं और वो दर्शकों के प्रश्नों का जवाब देते हैं। वहीं जब एक दर्शक ने शाहरुख खान से अजय देवगन के पठान फिल्म के लिए कमेंट के बारे में पूछा तो शाहरुख खान ने कहा,”अजय हमेशा से मेरे और मेरे परिवार के लिए प्रेम का स्तम्भ रहे हैं। वो एक बेहतरीन कलाकार और इंसान हैं। शांत और मजबूत।

जहां अजय देवगन भोला फिल्म के टीज़र लांच पर पठान की तारीफ कर रहे हैं वहीं शाहरुख खान भी अजय देवगन की तारीफ कर रहे हैं। सभी का एक ही मकसद है कि वो फिल्म को सुपरहिट बना सकें। लेकिन याद रहे कोई भी फिल्म दर्शकों के प्यार से ही हिट और सुपरहिट बनती है अब पठान फिल्म की रिलीज़ नज़दीक है और जल्द ही पता चलेगा कि पठान फिल्म दर्शकों के टेस्ट में पास होती है या फेल।

Latest