Bholaa: अजय देवगन की भोला को बताया “डिजास्टर” और “क्लाइमैक्स” का कर दिया खुलासा

Bholaa: अजय देवगन फिल्म भोला को भी सफल करने की पूरी कोशिश में हैं। टीज़र लॉन्च से फिल्म के रिलीज़ होने तक लगातार अजय फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अजय देवगन इस फिल्म को खुद ही डायरेक्ट कर रहे हैं ऐसे में वो इस फिल्म को सफल बनाने की पूरी कोशिश में हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के सेल्फमेड क्रिटिक ने फिल्म की बुराई करनी शुरू कर दी है। यहां हम आपको इसी बारे में बताते हैं।

Avatar Written by: March 29, 2023 11:21 am

नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म भोला 30 मार्च यानि कल रिलीज़ होने वाली है। अजय देवगन के साथ इस फिल्म में उनकी दृश्यम 2 को-स्टार तब्बू भी काम कर रही हैं। तब्बू फिल्म में फुल ऑन-एक्शन मूड में दिखाई दे रही हैं वहीं अजय देवगन भी अपने फुल एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। भोला साऊथ की कैथी का रिमेक है। अजय देवगन ने इससे पहले दृश्यम 2 भी बनाई है जो भी साऊथ की रिमेक है। लेकिन अजय की वो फिल्म सफल हुई है ऐसे में अजय देवगन फिल्म भोला को भी सफल करने की पूरी कोशिश में हैं। टीज़र लॉन्च से फिल्म के रिलीज़ होने तक लगातार अजय फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। अजय देवगन इस फिल्म को खुद ही डायरेक्ट कर रहे हैं ऐसे में वो इस फिल्म को सफल बनाने की पूरी कोशिश में हैं लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के सेल्फमेड क्रिटिक ने फिल्म की बुराई करनी शुरू कर दी है। यहां हम आपको इसी बारे में बताते हैं।

केआरके यानि कमाल आर खान सेल्फ मेड क्रिटिक हैं जो बॉलीवुड फिल्म को लेकर अक्सर हावी रहते हैं। केआरके अजय देवगन की फिल्म भोला को लेकर काफी समय से बिफरे हुए हैं। वहीं उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए भोला फिल्म को डिजास्टर घोषित कर दिया है। केआरके ने बताया है कि वो प्रेस शो के बाद ये ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ भोला फिल्म बल्कि अजय देवगन पर भी तंज किया है।

केआरके ने अपने ट्वीट में बताया है कि प्रेस शो खत्म हो चुका है और समोसा क्रिटिक भी फिल्म को देखकर डिप्रेशन में जा चुके हैं। सेल्फ मेड क्रिटिक का कहना है कि 30 मिनट के बाद फिल्म में पूरी तरह से अंधेरा हो जाता है। अजय देवगन भी स्क्रीन पर कहीं दिखते नहीं और गायब हो जाते हैं। क्योंकि फिल्म में इतना अंधेरा है। इस फिल्म को झेलना मुश्किल है जो कि साऊथ फिल्म कैथी की फ्रेम-टू-फ्रेम रिमेक है।

सेल्फ मेड क्रिटिक कमाल आर खान यहीं नहीं रुके और अभिषेक बच्चन पर तंज कसते हुए बोले कि अभिषेक बच्चन फिल्म की लास्ट में आते हैं। और वो शोले के गब्बर हैं क्योंकि फिल्म में उनका सिर्फ एक हाथ है। और वो भोला 2 में बदला लेने की बात करते हैं। लेकिन जब भोला ही डिजास्टर साबित होने वाली है तो फिर भोला 2 बनेगी कैसे ?

केआरके ने सीधे तौर पर भोला को डिजास्टर कह दिया। हालांकि अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाने वाली है और केआरके के दावों में कितना सच है। हालांकि अभी भोला की एडवांस बुकिंग काफी धीरे है। अभी तक सिर्फ 11000 से 12000 टिकट ही भोला के बिके हैं। ऐसे में मेकर्स की उम्मीद है कि कम से 35000 से 40000 टिकट की बिक्री हो। लेकिन ऐसा होता सम्भव नहीं दिख रहा है। ऐसे में ओपनिंग डे पर भोला को न्यूनतम ओपनिंग लग सकती है। लेकिन अगर फिल्म का कंटेंट अच्छा होता है तो आने वाले दिन में फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है क्योंकि आने वाले सप्ताह में बहुत कम फिल्म रिलीज़ होने को है।

Latest