Bholaa: भोला के एक्शन सीन किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं- अजय देवगन

Bholaa: ऐसा लग रहा था कि भोला फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। लेकिन फिल्म की खराब एडवांस बुकिंग ने सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि अभी भी अजय देवगन के पास फिल्म को चलाने का काफी लम्बा वक़्त मौजूद है क्योंकि आने वाले हफ्ते में कोई भी बड़ी फिल्म सिनेमाघर में नहीं लगने वाली है। भोला फिल्म फुल-ऑन एक्शन पर आधारित है। फिल्म के एक्शन को लेकर अजय देवगन ने क्या कुछ कहा है यहां हम इसी बारे में बताएंगे।

Avatar Written by: March 30, 2023 3:47 pm

नई दिल्ली। भोला फिल्म आज रिलीज़ हो गई है। सिनेमाघरों में आज लगी भोला का दर्शक काफी लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे थे। भोला में अजय देवगन के साथ काफी बड़ी स्टारकास्ट ने काम किया है। भोला फिल्म के रिलीज़ से पहले काफी बज़्ज़ बना हुआ था। वहीं ऐसा लग रहा था कि भोला फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। लेकिन फिल्म की खराब एडवांस बुकिंग ने सभी उम्मीदों पर पानी फेर दिया। हालांकि अभी भी अजय देवगन के पास फिल्म को चलाने का काफी लम्बा वक़्त मौजूद है क्योंकि आने वाले हफ्ते में कोई भी बड़ी फिल्म सिनेमाघर में नहीं लगने वाली है। भोला फिल्म फुल-ऑन एक्शन पर आधारित है। फिल्म के एक्शन को लेकर अजय देवगन ने क्या कुछ कहा है यहां हम इसी बारे में बताएंगे।

आपको बता दें भोला फिल्म के प्रमोशन को लेकर व्यस्त अजय देवगन ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म के एक्शन का स्तर हॉलीवुड की फिल्मों के स्तर के बराबर है। ईटी टाइम्स से हुई बातचीत में अजय ने बताया कि फिल्म के एक्शन सीन को दर्शकों ने इससे पहले कहीं और नहीं देखा होगा। अजय देवगन के मुताबिक़ दर्शकों के मनोरंजन के लिए कई ऐसे हैरान करने वाले दृश्य भी फिल्म में मौजूद होंगे। भोला एक्टर के मुताबिक़ फिल्म में बाइक चेस सीक्वेंस भी रहने वाला है जो कि जबरदस्त है और वो रोमांचक है। आप कई फिल्म ऐसी देखते हो जिसमें आपको लगता है कि इस फिल्म के सीन हॉलीवुड की बॉन्ड फिल्म और मिशन इम्पॉसिबल फिल्म में देखा है।

लेकिन मैंने अपनी फिल्म को निर्माण करते वक़्त ये ध्यान रखा कि हमारी फिल्म का एक भी शॉट हॉलीवुड की किसी भी फिल्म से मिलता-जुलता नहीं दिखना चाहिए। मैं टेक्निकल, विसुअल इम्पैक्ट और वीएफएक्स की मदद से कुछ ऐसा बना सकता हूं कि लोग आश्चर्य करेंगे कि आखिर ये कैसे बनाया। आपको बता दें अजय देवगन के इन दावों में सच्चाई भी नज़र आती है।

जिस तरह से अजय देवगन ने अपनी फिल्म में एक्शन सीन फिल्माए हैं वो ही फिल्म की ताकत हैं। 5 से 10 मिनट का एक त्रिशूल वाला सीन है वो काफी बेहतरीन है। इसके अलावा बाइक सीन भी काफी अच्छा है। अजय देवगन अपनी फिल्म से जिस तरह के एक्शन का प्रॉमिस किया है अजय वो देते हुए दिख रहे हैं।