Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट, परिवार वालों ने बताया कैसी है अब कॉमेडियन की हालत

Raju Srivastava: मिली जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने कॉमेडियन में हार्ट अटैक की पुष्टि की है। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद अब उनके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल रहा है। सूत्रों की मानें तो अब राजू श्रीवास्तव की उंगलियों के बाद उनके शोल्डर में भी मूवमेंट होती नजर आ रही है जो कि इनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है।

Published

on

नई दिल्ली। बीते चार दिनों से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव राजधानी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। बीते बुधवार को सुबह वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी जिसके बाद वो बेहोश होकर वहीं गिर गए थे। इसके बाद उन्हें जिम से इलाज के लिए एम्स ले जाया गया जहां उनका अभी इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, डॉक्टरों ने कॉमेडियन में हार्ट अटैक की पुष्टि की है। एंजियोप्लास्टी और ब्रेन के डैमेज होने के बाद अब उनके स्वास्थ्य में सुधार देखने को मिल रहा है। सूत्रों की मानें तो अब राजू श्रीवास्तव की उंगलियों के बाद उनके शोल्डर में भी मूवमेंट होती नजर आ रही है जो कि इनके चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर है।

परिवार वालों ने बताया कैसा है कॉमेडियन का हाल

राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) के परिवार की तरफ से उनकी हेल्थ को लेकर स्टेटमेंट जारी किया गया है। ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा गया है, “राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया किसी भी अफवाह/फर्जी खबर पर ध्यान न दें। कृपया उसके लिए प्रार्थना करें।”

डाला गया नया स्टंट

हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद राजू श्रीवास्तव के हार्ट में एक नया स्टेंट डाला गया था और दो पुराने स्टेंट बदले गए थे। इस बार हार्ट अटैक आने से पहले ही राजू के दिल में पहले से ही नौ स्टेंट डाले जा चुके थे। सूत्रों के हवाले से ये भी खबर मिली है कि दिल्ली एम्स में जहां राजू श्रीवास्तव भर्ती हैं वहीं, उनके छोटे भाई भी इलाज के लिए भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू में बीते चार दिनों से भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव हॉस्पिटल के सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं तो वहीं उनके भाई थर्ड फ्लोर पर भर्ती हैं।

कुछ ऐसा है राजू श्रीवास्तव का वर्कफ्रंट

बात करें राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। छोटे पर्दे पर वो ‘गजोधर भइया’ के नाम से भी विख्यात हैं। बतौर उनको पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए मिली। इसके साथ ही नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में यूपी सरकार की तरफ से वो अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement