Connect with us

मनोरंजन

Big Update On Tiger 3 And Akshay Kumar: जानिए शाहरुख खान से लेकर सलमान खान की टाइगर 3, और अक्षय कुमार किन कॉमेडी फिल्म से करेंगे वापसी

Big Update On Tiger 3 And Akshay Kumar: टाइगर 3 और अक्षय कुमार से जुड़ी बड़ी खबर क्या है यहां हम वही बताने वाले हैं।

Published

नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर फ्रेंचाइजी दर्शकों की पसंदीदा फिल्म में से एक है और दर्शक इन फिल्म का इंतज़ार करते रहते हैं। इनसे जुड़ी खबर का भी दर्शक इंतज़ार करते हैं। टाइगर 3 (Tiger 3) सलमान खान की वो फिल्म जो लगातार सुर्खियों में बनी रहती है और जब भी सिनेमाघर में रिलीज़ होती है तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है। साल 2023 में सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 रिलीज़ होने वाली है। जिससे जुड़ी बड़ी खबर हम आपको यहां देने वाले हैं। इसके अलावा बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) के लिए ये साल ज्यादा कुछ खास नहीं रहा है। इस साल उनकी ज्यादातर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। लेकिन ऐसा लगता है आने वाले समय में अक्षय कुमार बड़ी हिट देने वाले हैं। उनसे जुड़ी खबर भी आपको यहां जानने को मिलेगा। टाइगर 3 और अक्षय कुमार से जुड़ी बड़ी खबर क्या है यहां हम वही बताने वाले हैं।

टाइगर 3 फिल्म को 2023 में रिलीज़ होना है। ऐसे में सलमान खान के फैंस टाइगर 3 का बेशब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं उनसे जुडी खबर आ रही है कि अब सलमान खान के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी टाइगर 3 में दिखने वाले हैं। हमने देखा है अभी शाहरुख खान ने ब्रह्मास्त्र (Brhmastra) फिल्म में भी कैमियो किया था उससे पहले जीरो (Zero) में सलमान खान ने कैमियो किया था। आजकल हर बड़ी फिल्म में कोई न कोई और स्टार आकर अपना सहयोग दे रहा है जिससे बॉलीवुड पर फिल्में वर्क कर सकें।

पिंकविला की एक खबर के मुताबिक़ अक्षय कुमार भी अब अपनी पुरानी फिल्मों को लेकर लौट रहे हैं। एक बार फिर से अक्षय कुमार हेरा फेरी (Phir Hera Pheri), आवारा पागल दीवाना (Awara Pagal Deewana) और वेलकम (Welcome) जैसी फिल्म लेकर आ रहे हैं। जी हां पिंकविला की खबरों की माने तो फ़िरोज़ नाडियावाला और अक्षय कुमार के बीच बातचीत चल रही है और अब 2023 में इन तीनों फिल्म से जुडी बड़ी खबर आ सकती है। करीबी सूत्रों के मुताबिक़ इन तीनों ही फिल्म पर काम होना लगभग तय है। यानी कि एक बार फिर अक्षय कुमार अपने पुराने अवतार में दिखने वाले हैं जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आया था।

सलमान खान जहां पठान फिल्म में नज़र आने वाले हैं वहीं शाहरुख खान भी टाइगर 3 में नज़र आयेंगे। पिंकविला की खबरों की माने तो शाहरुख खान पठान (Pathaan) फिल्म के रिलीज़ के बाद टाइगर 3 की शूटिंग से जुड़ने वाले हैं। शाहरुख खान ने एक वीडियो में खुद ये जानकारी दिया है कि सलमान के साथ काम करना उनके लिए बेहद सुखद है। आगे उन्होंने कहा इंशाअल्लाह मैं टाइगर 3 में रहने की कोशिश जरूर करुंगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement