Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट, अब ऐसी है कॉमेडियन की हालत

Raju Srivastava: बताया जा रहा था कि जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक वो गिर गए थे। खबरों के मुताबिक, ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते वक्त अचानक राजू श्रीवास्तव के सीने में दर्द हो गया और वो ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट करवाया गया था।

Published

on

Raju Shrivastava

नई दिल्ली। बीते दिन बुधवार को कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को लेकर बड़ी खबर सामने आई थी। बताया जा रहा था कि जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक वो गिर गए थे। खबरों के मुताबिक, ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते वक्त अचानक राजू श्रीवास्तव के सीने में दर्द हो गया और वो ट्रेडमिल पर ही गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में एडमिट करवाया गया था। अभी कॉमेडियन को लेकर जो सूत्रों से जो हेल्थ अपडेट सामने आया है उसके मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। हालत बिगड़ने की वजह से कॉमेडियन को दिल्ली एम्स में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

सुनील पाल ने जारी किया था वीडियो

बता दें कि खासतौर पर राजू श्रीवास्तव राजनीति पर चुटकुले अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कई कॉमेडी शो और फिल्मों के जरिए पर्दे पर दर्शकों गुदगुदाते रहते हैं। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जल्द-जल्द से ठीक होने की कामना कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त कॉमेडियन सुनील पाल ने उनकी हेल्थ को लेकर बीते दिन भी अपडेट दिया गया था।  इंस्टाग्राम पर राजू के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए कॉमेडियन सुनील पाल ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था, “यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था लेकिन अब वह काफी बेहतर हैं। आप सभी की प्रार्थनाओं और भगवान के आशीर्वाद से वह अच्छा कर रहे हैं। वह खतरे से बाहर हैं। राजू भाई, जल्दी ठीक हो जाओ। हम सब तुमसे बहुत प्यार करते हैं। यह सबके लिए अच्छी खबर है कि वह अब बेहतर कर रहे हैं। हम मुंबई में उनका इंतजार कर रहे हैं।”

छोटा भाई भी आईसीयू में है भर्ती

सूत्रों के हवाले से ये भी खबर मिली है कि दिल्ली एम्स में जहां राजू श्रीवास्तव भर्ती हैं वहीं, उनके छोटे भाई भी इलाज के लिए भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई अस्पताल के न्यूरो डिपार्टमेंट के आईसीयू में बीते चार दिनों से भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव हॉस्पिटल के सेकंड फ्लोर पर एडमिट हैं तो वहीं उनके भाई थर्ड फ्लोर पर भर्ती हैं।

कुछ ऐसा है राजू श्रीवास्तव का वर्कफ्रंट

बात करें राजू श्रीवास्तव के वर्कफ्रंट की तो कॉमेडियन इस वक्त भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन हैं। छोटे पर्दे पर वो ‘गजोधर भइया’ के नाम से भी विख्यात हैं। बतौर उनको पहचान ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के जरिए मिली। इसके साथ ही नोएडा में फिल्म सिटी स्थापित करने में यूपी सरकार की तरफ से वो अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement