Bigg Boss 14 को लेकर बड़ी खबर, शो में एंट्री से पहले सभी कंटेस्टेंट्स होंगे क्‍वारंटाइन

टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) 3 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा। ऐसे में शो की तैयारियां तेजी से शुरू हो चुकी हैं। मेकर्स कोरोना महामारी (Coronavirus) को देखते हुए सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। हाल ही में शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

Avatar Written by: September 16, 2020 8:55 am
big boss 14

मुंबई। टेलीविजन के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) 3 अक्टूबर से टेलीकास्ट होगा। ऐसे में शो की तैयारियां तेजी से शुरू हो चुकी हैं। कलर्स टीवी (Colorstv) ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है कि बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। ऐसे में मेकर्स कोरोना महामारी (Coronavirus) को देखते हुए सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं।

bigg boss

हाल ही में शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, शो में शामिल होने वाले सभी कंटेस्टेंट्स को शो में एंट्री से पहले क्‍वारंटाइन (Quarantine) किया जाने वाला है। ये कंटेस्टेंट्स 20 सितंबर से ही शो के मेकर्स द्वारा क्‍वारंटाइन किए जाएंगे।

खबरों के मुताबिक, जैस्मिन भसीन, अली गोनी, एजाज खान और जान शानू के नाम शो के लिए कन्फर्म हैं। इन्हें 20 सितंबर या 21 सितंबर से ही मेकर्स द्वारा क्‍वारंटाइन किया जाएगा। इसके अलावा 4 और यू ट्यूबर्स भी बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। बिग बॉस के 14वें सीजन में 16 कंटेस्टेंट्स होंगे जिनमें 13 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स भी होंगे।

aly jasmine

कलर्स ने ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो जारी किया है। जिसे शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, ”2020 की हर प्रॉब्लम को चकनाचूर करने आ गया है बिग बॉस 14 , ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर शनिवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर।”

शो के नए प्रोमो में सलमान खान बेड़ियों में जकड़े और मुंह पर मास्क लगाए हुए दिख रहे हैं। प्रोमो में सलमान कहते नजर आ रहे हैं, ‘बोर्डम (बोरियत) होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पुंगी क्योंकि अब सीन पलटेगा।

bigg boss

वेल, इन सब के बीच देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस का ये नया सीजन क्या कमाल कर पाता है। क्योंकि हाल ही में सुशांत केस को लेकर पब्लिक में काफी नाराजगी है। जिसे लेकर स्टार किड्स और नेपोटिजम पर लोगों का गुस्सा निकल रहा है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost