Connect with us

मनोरंजन

Big Boss OTT: निक्की, रुबीना ने बताए ‘बिग बॉस ओटीटी’ में अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट, साझा की सूची

Bigg Boss OTT: अभिनेत्री निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में विशेष अतिथि के रूप में प्रवेश किया और घरवालों के साथ कुछ दिलचस्प खेल खेले। निक्की ने दिव्या अग्रवाल की सराहना की और कहा कि दिव्या घर में एक ओवर-द-टॉप गेम खेल रही है

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेत्री निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में विशेष अतिथि के रूप में प्रवेश किया और घरवालों के साथ कुछ दिलचस्प खेल खेले। निक्की ने दिव्या अग्रवाल की सराहना की और कहा कि दिव्या घर में एक ओवर-द-टॉप गेम खेल रही है, इस तथ्य के बावजूद कि उसका पिछले दो हफ्तों से कोई संबंध नहीं है। हालांकि यह कनेक्शन का खेल है और उसके पास कनेक्शन नहीं है। अभी भी वह पहले की तरह जवाब दे रही है और मुझे लगता है कि वह वास्तव में बहादुरी है।

कनेक्शन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह सबसे कमजोर कनेक्शन हैं। चूंकि अक्षरा और प्रतीक का कनेक्शन टूट गया है, वह सिर्फ दूसरों को डिमोटिवेट कर रही है और कुछ नहीं। मिलिंद भी गेम खेलने के मूड में नहीं लगते हैं। और मेरे अनुसार निशांत भट और मूस जट्टाना सबसे प्यारे और मजबूत कनेक्शन हैं। उसने विभिन्न प्रतियोगियों के प्रति अपने ²ष्टिकोण के बारे में जोड़ा और एक शब्द में उनका वर्णन करते हुए कहा कि शमिता शेट्टी प्रेरक हैं, राकेश शिष्ट हैं, निशांत कच्चे हैं, मैं मूस की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैं सिर्फ प्रतीक से प्यार करती हूं। नेहा आवेगी है, दिव्या मजबूत है अक्षरा खो गई है और मिलिंद निर्दोष है।

वहीं दूसरी तरफ रुबीना ने कहा कि अगर मौका दिया गया तो वह राकेश के साथ अपने कनेक्शन के तौर पर जोड़ी बनाना चाहेंगी। यही नहीं, रोमांचक ड्रामा सीरीज ‘कैंडी’ के नायक, रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा भी मौजूद थे, जिन्होंने एक दिलचस्प और आकर्षक खेल खेला, जिसमें प्रतियोगियों ने उनसे पूछा कि कौन सी ‘कैंडी’ प्रत्येक गृहिणी के लिए उपयुक्त है। दिव्या ने शमिता को प्रमुख ‘कैंडी’ के रूप में नामित किया गया, और दिव्या को ‘लालची कैंडी’ रुप में। ‘बिग बॉस ओटीटी’ वूट पर स्ट्रीम होता है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement