Salman Khan: सलमान को मारने के लिए बिश्नोई गैंग ने तैयार किया था प्लान B, इस वजह से नहीं हो पाया कामयाब

Salman Khan: पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कर बताया कि बिश्वोई गैंग ने सलमान खान को मारने के लिए दूसरा प्लान भी बनाया था। इस प्लान के मास्ट माइंड थे गोल्डी बराड़ और कपिल पंडित।

Avatar Written by: September 15, 2022 3:31 pm

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद से लगातार सलमान खान का नाम सामने आ रहा है। सिद्धू मूसेवाला हत्या के बाद सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी मिली थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही सलमान खान को निशाना बनाने के लिए साजिश रची थी। हालांकि कड़ी सुरक्षा की वजह से गैंग सलमान खान का बाल भी बांका नहीं कर पाई थी। इसी बीच पंजाब पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसमें उन्होंने बताया कि बिश्नोई गैंग ने एक बार नहीं बल्कि दो बार सलमान को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

पंजाब पुलिस ने खोला बड़ा राज

पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने कर बताया कि बिश्वोई गैंग ने सलमान खान को मारने के लिए दूसरा प्लान भी बनाया था। इस प्लान के मास्ट माइंड थे गोल्डी बराड़ और कपिल पंडित। बता दें पुलिस ने कपिल पंडित को भारत नेपाल बॉर्डर से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि प्लान बी को अंजाम देने के लिए गैंगस्टर्स ने मुंबई के पनवेल के पास ही एक कमरा किराए पर लिया था जिससे वो बराबर सलमान खान पर नजर बनाए रखें। इस प्लान को अंजाम देने के लिए दीपक मुंडी,कपिल पंडित, संतोष जाधव और दो किराए पर शूटर्स भी हायर किए गए थे। पनवेल में ही सलमान का फार्म हाउस है जहां वो अक्सर फैमिली के साथ टाइम बिताने जाते रहते हैं।

1 महीने तक की थी रैकी

शूटर्स तकरीबन डेढ़ महीने तक सलमान पर नजर बनाए रखने के लिए उस किराए के कमरे में रहे थे। एक्टर पर हमला करने के लिए छोटे हथियार,कारतूस और पिस्टल का ही इंतजाम कर लिया गया था। इतना ही नहीं लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने फार्म हाउस के गार्ड्स से एक्टर का फैन कहकर दोस्ती कर रखी थी और वो फार्महाउस के आस-पास घूमता रहता था। लेकिन सलमान खान जब भी फार्म हाउस आते तो उनके साथ उनका बॉडीगार्ड शेरा साए की तरह साथ रहता था जिसकी वजह से गैंगस्टर्स अपने प्लान को अंजाम नहीं दे पा रहे थे।