Mumbai: उर्मिला मातोंडकर ने दिया झटका, कांग्रेस को छोड़कर अब थामा इस पार्टी का हाथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक बार फिर अपनी राजनीति पारी की शुरुआत की। कांग्रेस का दामन छोड़ वो मंगलवार को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो गई हैं।

Avatar Written by: December 1, 2020 1:50 pm
urmila

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने एक बार फिर अपनी राजनीति पारी की शुरुआत की। कांग्रेस का दामन छोड़ वो मंगलवार को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो गई हैं। इस दौरान पार्टी के अध्यक्ष और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) भी मौजूद रहें। उनकी मौजूदगी में एक्ट्रेस शिवसेना में शामिल हो गई हैं। बता दें कि शिवसेना में उनके शामिल होने के कयास पहले से ही लगाए जा रहे थे। कहा तो ये भी जा रहा है कि शिवसेना कंगना रनौत को जवाब देने के लिए उर्मिला को मैदान में उतार रही हैं।

urmila 2

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मंगलवार को उर्मिला मातोंडकर शिवसेना में शामिल हो गई हैं। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिनमें शिवसेना के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं।

दूसरी राजनीतिक पारी की शुरुआत

इससे पहले भी उर्मिला राजनीति में हाथ आजमा चुकी हैं। इससे पहले वो साल 2019 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुईं थीं। उन्होंने लोकसभा चुनाव का हिस्सा बनने का फैसला किया था। इतना ही नहीं, वो नॉर्थ मुंबई सीट से कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़ चुकी हैं, जहां बीजेपी के गोपाल शेट्टी ने उन्हें मात दी थी।

कांग्रेस पार्टी से की थी राजनीतिक करियर की शुरुआत

इंडस्ट्री में अपना सक्सेसफुल करियर बनाने के बाद उर्मिला ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की। जो कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर हुई थी। हालांकि उनकी ये शुरुआत कुछ खास नहीं चली। उन्होंने कुछ ही समय में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

एक्टिंग करियर की शुरुआत

उनके एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी। मराठी फिल्म ‘झाकोला’ में वो पहली बार नजर आईं थीं। साल 1981 में आई फिल्म कलयुग से उन्होंने बॉलीवुड में शुरुआत की थी जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।