Bollywood: करीना कपूर खान नहीं कंगना निभाएंगी सीता का किरदार, बोलीं- जय श्रीराम

Bollywood: बॉलीवुड अभिनेत्री  कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी हाल ही में रिलीज हुई है, अपनी इस फिल्म में कंगना रनौत ने जयललिता का रोल प्ले किया है। इसके साथ ही कंगना की आने वाली नई फिल्म का खुलासा भी किया जा चुका है।

Written by: September 14, 2021 7:16 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री  कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी हाल ही में रिलीज हुई है, अपनी इस फिल्म में कंगना रनौत ने जयललिता का रोल प्ले किया है। इसके साथ ही कंगना की आने वाली नई फिल्म का खुलासा भी किया जा चुका है। जिसके मुताबिक 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म में सीता का रोल निभाती नज़र आने वाली हैं। फिल्म में इस रोल के लिए कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे थे, लेकिन आखिर में कंगना का नाम पर मुहर लगाई गई है। वहीं  खबरें यह भी सामने आई थीं कि करीना कपूर खान को भी सीता का रोल ऑफर किया गया था लेकिन उन्होने इस रोल के लिए बहुत मोटी रकम मांगी थी, जिसके बाद कंगना नाम फाइनल किया गया।

kangana3

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें लिखा है कि फिल्म का पूरा नाम सीता द इनकर्नेशन है। इस फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे। वहीं निर्माता सलोनी शर्मा हैं ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

सीता फिल्म के राइटर एस एस राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरीज की स्क्रिप्ट भी लिखी है। इस फिल्म के डायलॉग और गाने मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे गए हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost