Box Office Collection: अजय देवगन की दृश्यम 2, वरुण धवन की भेड़िया और आयुष्मान खुराना की An Action Hero का कलेक्शन कैसा है

Box Office Collection: हमने देखा है आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर रही थी। यहां हम आपको अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2, वरुण धवन की फिल्म भेड़िया और आयुष्मान खुराना की फिल्म ऐन एक्शन हीरो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करेंगे।

Avatar Written by: December 4, 2022 1:43 pm

नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है। वहीं आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ऐन एक्शन हीरो (An Action Hero) बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी वर्क नहीं कर रही है। दो दिन में फिल्म की कमाई बेहद औसत दर्ज़े की रही है। वहीं दृश्यम 2 ने रिलीज़ के तीसरे शुक्रवार में भी ऐन एक्शन हीरो और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) से बेहतर कलेक्शन किया है। अजय देवगन ने बॉक्स ऑफिस की इस रेस में वरुण धवन और आयुष्मान खुराना दोनों को पीछे कर दिया है। हमने देखा है आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर रही थी। यहां हम आपको अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2, वरुण धवन की फिल्म भेड़िया और आयुष्मान खुराना की फिल्म ऐन एक्शन हीरो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करेंगे।

Drishyam 2

आपको बता दें पिछले शनिवार को दृश्यम 2 ने करीब 8 करोड़ 45 लाख रूपये का बिजनेस किया है। फिल्म दृश्यम 2 ने रिलीज़ के तीसरे शुक्रवार और शनिवार को करीब 12 करोड़ से 13 करोड़ रूपये का कारोबार हुआ है। दृश्यम 2 ने 175 करोड़ रूपये का नेट कलेक्शन पार कर लिया है और जल्द ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लेगी। फिल्म ने ग्रॉस कलेक्शन के मामले 250 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है।

Bhediya

वरुण धवन की फिल्म भेड़िया ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 4 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने अब तक कुल 47 करोड़ रूपये से ऊपर का कारोबार कर लिया है। फिल्म को रिलीज़ हुए दूसरा वीकेंड चल रहा है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन कर रही है। हालांकि इस फिल्म से बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी लेकिन फिल्म अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के सामने टिक नहीं सकी।

An Action Hero

अगर आयुष्मान खुराना की फिल्म ऐन एक्शन हीरो की बात करें तो इस फिल्म के कलेक्शन भी कुछ ख़ास नहीं रहे हैं। फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन शुक्रवार को करीब 1 करोड़ 31 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। वहीं इस फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 3 करोड़ रूपये के आसपास ही रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे पा रही है। दृश्यम 2 और भेड़िया के आगे ऐन एक्शन हीरो फिल्म पीछे रही है।

Latest