Connect with us

मनोरंजन

Lal Singh Chaddha: चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की किस्मत नहीं खोल सकी ‘लाल सिंह चड्ढा’, 50 करोड़ की कमाई से अभी दूर

छुट्टी का दिन होने की वजह से आमिर खान को जरूर ये उम्मीद होगी कि लोग आज सिनेमाहॉल्स जाकर उनकी फिल्म देखेंगे। हालांकि, लोग उनकी फिल्म का रुख आज करते हैं या नहीं, ये कल यानी मंगलवार को पता चलेगा। फिलहाल ये आशंका जरूर है कि अगले कुछ दिनों तक लाल सिंह चड्ढा की कमाई 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं करने वाली है।

Published

on

LAL SINGH CHADDA

मुंबई। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, लेकिन फिल्म अब तक 50 करोड़ रुपए तक कमा नहीं सकी है। पहले तीन दिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब हालत का सामना करना पड़ा। हालांकि, रविवार को फिल्म की कमाई थोड़ी ज्यादा हुई। आज 15 अगस्त है। छुट्टी का दिन होने की वजह से आमिर खान को जरूर ये उम्मीद होगी कि लोग आज सिनेमाहॉल्स जाकर उनकी फिल्म देखेंगे। हालांकि, लोग उनकी फिल्म का रुख आज करते हैं या नहीं, ये कल यानी मंगलवार को पता चलेगा। फिलहाल ये आशंका जरूर है कि अगले कुछ दिनों तक लाल सिंह चड्ढा की कमाई 50 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं करने वाली है।

LAL SINGH CHADDA.

लाल सिंह चड्ढा को 180 करोड़ की लागत से फिल्माया गया है। इस फिल्म के मुख्य किरदार खुद आमिर खान और करीना कपूर खान हैं। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले से ही हिंदुत्ववादियों ने बॉयकॉट का नारा दिया था। करीना के इस बयान से भी लोग भड़के कि जिसे देखना हो देखे, या न देखे। बाद में हालांकि करीना ने फिल्म की खराब हालत देखकर लोगों से फिल्म को देखने की गुजारिश की थी। बावजूद इसके बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा का कमाल नहीं दिख रहा है। मशहूर फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने भी माना है कि हिंदुत्ववादियों की बॉयकॉट कॉल ने आमिर की फिल्म को अर्श तक पहुंचने की जगह फर्श या यूं कहें कि पाताल में पहुंचा दिया।

lal singh chdda

अब आपको बताते हैं कि लाल सिंह चड्ढा ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस किया है। ओपनिंग से 4 दिन के आंकड़े बताते हैं कि पहले दिन फिल्म ने पूरे देश में 11.50 करोड़ की कमाई की थी। जबकि, दूसरे दिन इसका बिजनेस सिर्फ 6.5 से 7 करोड़ रहा था। तीसरे दिन यानी शनिवार को लाल सिंह चड्ढा ने 8.50 करोड़ और रविवार यानी बीते कल 10 करोड़ कमाए थे। ये भी बताना जरूरी है कि आमिर खान का ये ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। इस फिल्म को अमेरिका में बनी और 6 ऑस्कर पाने वाली ‘फॉरेस्ट गंप’ का रीमेक बनाया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement