Connect with us

मनोरंजन

Thank God Box Office Collection Day 2: थैंक गॉड फिल्म के घटने लगे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, अच्छा प्रदर्शन करने में दूसरे दिन में ही हुई नाकाम

Thank God Box Office Collection Day 2: थैंक गॉड फिल्म के घटने लगे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, अच्छा प्रदर्शन करने में दूसरे दिन में ही हुई नाकाम आखिर थैंक गॉड फिल्म ने रिलीज़ के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस (Thank God Box Office Collection Day 2) पर कितनी कमाई की यहां हम यही बताने वाले हैं।

Published

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) सिनेमाघर में रिलीज़ हो चुकी है| कुछ क्रिटिक फिल्म को पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ क्रिटिक के लिए फिल्म को नापसंद करने के कई कारण हैं। कुछ का कहना है की इस तरह की दर्जनों फिल्म बन चुकी हैं फिर वो इसे क्यों देखें वहीं कुछ का कहना है की इंद्र कुमार (Indra Kumar) के द्वारा लिखी गई कॉमेडी और फिल्म की कहानी उन पर असर नहीं डालती है। जहां कुछ ने फिल्म की तारीफ करी है वहीं कुछ ने फिल्म को बहुत बेकार ही बताया है। लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ ठीक ठाक बिजनेस किया है। लेकिन रिलीज़ के दूसरे दिन फिल्म का क्या रहा है हाल यहां हम इसी बात पर चर्चा करने वाले हैं। आखिर थैंक गॉड फिल्म ने रिलीज़ के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस (Thank God Box Office Collection Day 2) पर कितनी कमाई की यहां हम यही बताने वाले हैं।

अगर थैंक गॉड फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की (Thank God Second Day Collection) बात करें तो करीब 5 करोड़ 90 लाख रूपये के आसपास का कलेक्शन थैंक गॉड रिलीज़ के दूसरे दिन रहा है। इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन में करीब 8 करोड़ रूपये का कारोबार किया था। अगर इस फिल्म के दो दिन में हुए कुल कारोबार की बात करें तो करीब 14 करोड़ रूपये के आसपास फिल्म ने दो दिन में कमाए हैं। हालांकि दीपवाली जैसे पर्व पर इस तरह की कमाई होना उम्मीद से कम है लेकिन आपको बता दें इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रामसेतु (Ram Setu) भी रिलीज़ की गई है। ऐसा सम्भव है की उस कारण से भी इस फिल्म की कमाई पर असर पड़ा हो लेकिन फिर सवाल ये उठता है की क्या अजय देवगन की लोकप्रियता अक्षय कुमार से कम है ?

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री के बड़े नाम इस फिल्म में काम कर रहे हैं। चाहे वो बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) और स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के सिद्धार्थ मल्होत्रा लेकिन दोनों का जादू जनता पर उतना चलता दिख नहीं रहा है। ऐसा लगता है लोगों को अजय देवगन का सिंघम अवतार ही ज्यादा पसंद आता है। जिस तरह की दीवानगी अजय देवगन के लिए लोगों में है उनके चाहने वालों में है वो दर्शकों को सिनेमाघरों तक बुलाने नाकाम है। अब इसमें कहानी की गलती है या कहानी का लोगों तक न पहुंच पाने की ये तो ईश्वर ही जाने। फ़िलहाल त्योहारों की छुट्टियां खत्म होने को है ऐसे में इस फिल्म के कलेक्शन के लिए आज का दिन आखिरी है। हालांकि आने वाले वीकेंड में भी इस फिल्म के पास मौका है तो देखने वाली बात होगी की 14 करोड़ रूपये से आगे अब ये फिल्म कहां तक पहुंचती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement