Connect with us

मनोरंजन

Boycott Pathaan: शुरू हुआ बॉयकॉट पठान, लोगों ने कहा आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान की बारी

Boycott Pathaan: शुरू हुआ बॉयकॉट पठान, लोगों ने कहा आमिर खान के बाद अब शाहरुख खान की बारी अब बॉयकॉट पठान के आने के बाद क्या पठान फिल्म भी बॉयकॉट की बलि चढ़ेगी, यहां हम यही जानने का प्रयास करेंगे।

Published

नई दिल्ली। पठान (Pathaan) के टीज़र (Pathaan Teaser) आने के बाद पठान का बॉयकॉट (Boycott Pathaan) भी शुरू हो चुका है। कल से जब टीज़र आया है लगातार पठान फिल्म का बॉयकॉट हो रहा है। इससे पहले भी कई बार पठान फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्विटर पर ट्रेंड रहा है। ऐसे में टीज़र आने के बाद जिस तरह से बॉयकॉट शुरू हुआ है। शाहरुख (Shah Rukh Khan) की फिल्म के लिए भी ये खतरा बन सकता है। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का भी बॉयकॉट ऐसे ही हुआ था। लोगों को लगा था कि आमिर खान की फिल्म को बॉयकॉट से कोई फ़र्क़ पड़ने वाला नहीं है। आमिर खान लोगों के चहीते स्टार हैं और उनकी फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर छाने वाली है। लेकिन ऐसा होता दिखा नहीं और लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। अब बॉयकॉट पठान के आने के बाद क्या पठान फिल्म भी बॉयकॉट की बलि चढ़ेगी, यहां हम यही जानने का प्रयास करेंगे।

बॉयकॉट वालों के निशाने पर एक बार फिर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आ गई हैं। जी हां दीपिका पादुकोण का जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय जाने वाला, वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जहां वो गयीं थीं और धरना करने वाले लोगों के साथ खड़ी हुईं थी। हमने देखा है कैसे इससे पहले भी दीपिका पादुकोण को इसी वीडियो के कारण ट्रोल किया जा चुका है और एक बार फिर दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। जिसकी वजह से पठान फिल्म बॉयकॉट के निशाने पर है। पठान फिल्म का बहिष्कार लगातार जारी है और कल से टीज़र आने के बाद से ये बहिष्कार और तेज़ हो गया है।

कुछ लोगों को इस फिल्म के शीर्षक पठान से भी समस्या है। लोगों का कहना है कि अक्सर सुल्तान, पठान ऐसी ही फिल्में बनाकर क्यों महिमामंडन करने का काम किया जाता है। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ के बाद से भी लोग बॉलीवुड (Bollywood) का जमकर विरोध करने लगे हैं और ऐसा ही विरोध अब पठान फिल्म के बॉयकॉट को लेकर भी दिख रहा है। लोगों का कहना है वो अब ऐसी फिल्में चलने नहीं देंगे। लोगों का कहना है कि हिन्दू जाग गया है और राष्ट्रवादी लोग अब ऐसी फिल्म का बहिष्कार करते रहेंगे। इसके अलावा बॉलीवुड पर हमेशा नशा करने का आरोप लगता रहता है और इस वजह से भी पठान का बॉयकॉट किया जा रहा है। अब ये फिल्म कितना बॉयकॉट का शिकार होती है या नहीं ये तो वक़्त बताएगा। लेकिन फ़िलहाल फिल्म का बॉयकॉट बहुत तेज़ी से चल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement