Connect with us

मनोरंजन

Boycott Raksha Bandhan: बॉयकॉट वालों ने Akshay Kumar को हाथ जोड़ने पर किया मजबूर, दर्शकों से फिल्म देखने की कर रहे हैं विनती

Boycott Raksha Bandhan: बॉयकॉट वालों ने Akshay Kumar को हाथ जोड़ने पर किया मजबूर, दर्शकों से फिल्म देखने की कर रहे हैं विनती लगातार चल रहे #BoycottRakshabandhan के चलते अब अक्षय कुमार को भी फिल्म फ्लॉप होने का डर सताने लगा है जिससे अब उनके भी विचार बदले बदले नज़र आ रहे हैं। यहां हम इसी बारे में विस्तार से जानने का प्रयास करेंगे।

Published

on

नई दिल्ली। लाल सिंह चड्ढा के बाद अब फिल्म रक्षाबंधन भी दर्शकों के निशाने पर है। कुछ लोग अक्षय कुमार के पक्ष में दिख रहे थे लेकिन अब ऐसा लगता है की अक्षय कुमार की फिल्म भी दर्शकों के निशाने पर है। अक्षय कुमार रक्षाबंधन जैसे हिन्दुओं के महत्वपूर्ण त्यौहार पर फिल्म ला रहे हैं। ऐसे में अगर उनकी फिल्म काम नहीं करती है तो यह बेहद शर्मनाक बात होगी। अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्म चाहे वो सम्राट पृथ्वीराज रही हो या फिर लक्ष्मी बॉम्ब जिसका बाद में नाम बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया सभी फ्लॉप रही हैं। ऐसे में उनकी नई फिल्म रक्षाबंधन भी निशाने पर है और अगर ये भी फ्लॉप हो जाती है तो यह बेहद दुखद होगा। लगातार चल रहे #BoycottRakshabandhan के चलते अब अक्षय कुमार को भी फिल्म फ्लॉप होने का डर सताने लगा है जिससे अब उनके भी विचार बदले बदले नज़र आ रहे हैं। यहां हम इसी बारे में विस्तार से जानने का प्रयास करेंगे।

आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को काफी समय से बॉयकॉट करने का ट्रेंड ट्वीटर पर चल रहा है। कुछ दिन पहले तक तो अक्षय कुमार ने इन ट्रेंड्स पर ध्यान नहीं दिया लेकिन अब उनके ख्याल कुछ बदले-बदले नज़र आ रहे हैं। जो अक्षय कुमार अब से कुछ दिन पहले तक चल रहे ट्वीटर पर बॉयकॉट ट्रेंड्स का ध्यान नहीं दे रहे थे। यहां तक अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले यह तक कह दिया था कि जिसे उनकी फिल्म नहीं देखनी है न देखे। सबकी अपनी स्वंत्रता है। देखे या न देखे सबकी अपनी मर्ज़ी है। वहीं अब उनके सुर बदल गये हैं और वो लोगों से फिल्म को देखने की अपील करने लगे हैं।

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है,”हमारे यहां तो सब चीज़ को बॉयकॉट कर दो, किसीका चैनल बैन कर दो। ये एक फैशन सा बन गया है और देखिए, मैं हाथ जोड़कर उन लोगों से विनती करना चाहता हूं की भाई, बैन करके किसका नुकसान होगा ? देश का ही नुकसान होगा।” अक्षय आगे कहते हैं,”बेहतर होगा कि हमारे देश की अर्थव्यवस्था को मत रोकें, कृपया इसे चलने दें। यह महत्वपूर्ण है कि हमारा देश बस ऐसा करके, ये सब फैलाकर आगे आए। पर आप गलत बात फैला रहे हैं। तो मैं बस हाथ जोड़कर कहूंगा कि ये सब मत करो, यह अच्छा संकेत नहीं है।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement