Connect with us

मनोरंजन

ब्रिटिश अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क का बयान, ‘अभिनेताओं को डेट करना पसंद नहीं’

ब्रिटिश अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क को अभिनेताओं को डेट करना पसंद नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनेताओं के रिश्ते कम ही सफल होते हैं।

Published

emilia clarke

लंदन। ब्रिटिश अभिनेत्री और गेम ऑफ थ्रोन्स की हिरोइन एमिलिया क्लार्क को अभिनेताओं को डेट करना पसंद नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनेताओं के रिश्ते कम ही सफल होते हैं।

Emilia Clarke 2

उन्होंने कहा, “मैं अभी सिंगल हूं.. इस इंडस्ट्री में डेटिंग दिलचस्प है। मेरे पास बहुत सारे मजेदार किस्से हैं, बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें एक मजेदार डिनर पर सुना सकती हूं। मैंने अभिनेताओं को डेट किया है, लेकिन अब नहीं कर रही हूं। मेरा मतलब है..मैं यह नहीं कहूंगी कि मैंने कसम खाई है कि मैं अभिनेताओं को डेट नहीं करूगीं, लेकिन मुझे लगता कि अभिनेताओं के सफल रिश्ते बहुत कम देखने को मिलते हैं और आपको एक-दूसरे पर काफी विश्वास करना होगा।”

game of thrones

वेबसाइट ‘फीमेलफर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, क्लार्क जब छोटी थीं तब दो बार उनकी ब्रेन सर्जरी हुई, लेकिन उन्होंने लंबे अरसे तक इसका जिक्र नहीं किया क्योंकि वह इसे बताकर सहानुभूति नहीं पाना चाहती थीं।

emilia clarke
क्लार्क ने समाचार पत्र द टाइम्स से कहा कि उन्हें लोगों की सहानुभूति नहीं चाहिए थी। वह नहीं चाहती थीं कि लोग उन्हें ‘बेचारी लड़की’ के तौर पर देखें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement