Sushant Singh Rajput : सुशांत मामले में CBI ने दिया बड़ा बयान, एक्टर के परिवार से होगी पूछताछ

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सोमवार को अपना बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है।

Avatar Written by: September 28, 2020 5:21 pm
sushant cbi

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत की जांच कर रही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सोमवार को अपना बयान दिया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि जांच एजेंसी सुशांत के मौत (Sushant Death Case)से संबंधित पेशेवर जांच कर रही है। जिसमें सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और आज की तारीख में किसी पहलू को छोड़ा नहीं जा रहा है। सीबीआई का कहना है कि वो जांच में कोई कमी नहीं छोड़ रही।

sushant FI

आपको बता दें कि सुशांत केस में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है जिसके मुताबिक, अब सुशांत के परिवार से पूछताछ होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की बहन प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा सुशांत के जीजा आईपीएस ओपी सिंह से भी पूछताछ हो सकती है। इससे पहले भी प्रियंका और मीतू से पूछताछ की जा चुकी है।

इतना ही नहीं राम मनोहर लोहिया अस्पाल के डॉक्टर तरुण से भी सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी। सीबीआई की टीम सभी से ये पूछताछ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत की जाएगी।

Sushant singh and his sister

फिलहाल सुशांत केस के जांच में सीबीआई को अभी तक हत्या का कोई सबूत नहीं मिला है। ऐसे में सीबीआई अब आत्महत्या की ओर रूख कर रही है। ऐसे में सीबीआई अब इस बात की तफतीश करेगी की सुशांत को आत्महत्या के लिए किसने उकसाया।