सुशांत केस : रिया चक्रवर्ती के पैरेंट्स समेत 7 लोगों से DRDO गेस्ट हाउस में CBI की पूछताछ जारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सीबीआई (CBI) आज सुशांत केस (Sushant Case) में पूछताछ नहीं करेगी। सीबीआई आज 7 लोगों से पूछताछ कर रही है। जिनमें रिया के पेरेंट्स इंद्रजीत, संध्या चक्रवर्ती (Indrajit एंड Sandhya Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) है। मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi), सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani), नीरज (Neeraj) और केशव (Keshav) शामिल हैं।

Avatar Written by: September 1, 2020 12:49 pm
riya family at drdo

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सीबीआई (CBI) आज सुशांत केस (Sushant Case) में पूछताछ नहीं करेगी। पिछले 4 दिन में एक्ट्रेस से 35 घंटे पूछताछ हो चुकी है। सोमवार को रिया से 9 घंटे पूछताछ हुई थी। कहा जा रहा है कि चौथे दिन रिया से सीबीआई ने ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए जिसका वो सही से जवाब नहीं दे सकीं। सीबीआई ने सोमवार को रिया समेत 8 लोगों से पूछताछ की थी। वहीं ईडी की ड्रग्स मामले में जांच जारी है।

खास बात ये है कि आज रिया से नहीं उनके पेरेंट्स से सीबीआई की पूछताछ कर रही है। दरअसल, केंद्रीय जांच एजेंसी ने रिया के पेरेंट्स को समन भेजा था। जिसके बाद रिया के पेरेंट्स इंद्रजीत और संध्या चक्रवर्ती सीबीआई के सामने पेश हुए और उनसे जांच जारी है। रिया के परेंस्ट के अलावा उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और मैनेजर श्रुति मोदी भी डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। जहां इन चारों से पूछताछ जारी है।

rhea chakravarty family

इसके अलावा सुशांत केस में सीबीआई की पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव भी DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे। जहां उनसे भी सीबीआई की पूछताछ जारी है। इससे पहले भी सीबीआई इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है।

gaurav arya

ED की गौरव आर्या से पूछताछ

गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या दूसरे दिन की पूछताछ के लिए आज ईडी ऑफिस पहुंचे। गौरव के साथ उनके वकील भी मौजूद हैं। गौरव ने वकील मनु शर्मा ने कहा कि उनके क्लाइंट पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। गौरव की तरफ से जल्द बयान जारी किया जाएगा। गौरव ने एक कैमरापर्सन हायर किया है जो कि उनके इंटरव्यू का वीडियो रिकॉर्ड करेगा। लेकिन सिक्योरिटी ने गौरव ने कैमरापर्सन को अंदर नहीं जाने दिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost