सुशांत केस : शौविक चक्रवर्ती पहुंचे DRDO गेस्‍टहाउस, सीबीआई करेगी रिया-सुशांत के रिश्‍तों को लेकर पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई (CBI) की टीम सोमवार को चौथे दिन ऐक्‍शन में है। सीबीआई ने सोमवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को पूछताछ के लिए DRDO गेस्टहाउस बुलाया है। जहां उनसे पूछताछ शुरू हो गई है।

Avatar Written by: August 24, 2020 2:55 pm
sushant riya showik

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई (CBI) की टीम सोमवार को चौथे दिन ऐक्‍शन में है। सीबीआई ने सोमवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को पूछताछ के लिए DRDO गेस्टहाउस बुलाया है। जहां उनसे सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक अब अगला नंबर रिया चक्रवर्ती का हो सकता है। जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की टीम शौविक से रिया और सुशांत संग उनके रिश्‍तों को लेकर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही शौविक से उन तीन कंपनियों से बारे में भी पूछा जाएगा, जो उन्‍होंने सुशांत और रिया के साथ मिलकर शुरू किए है। इसके अलावा उनसे यूरोप ट्रिप को लेकर भी सवाल पूछे जाएंगे।

shovik chakravarti ed office

FIR में शौविक चक्रवर्ती को भी नामजद आरोपी

बता दें कि सुशांत के मौत मामले में एक्टर के पिता ने अपनी एफआईआर में शौविक चक्रवर्ती को भी नामजद आरोपी बनाया है। रिया और शौविक के साथ ही उनके पिता पर सुशांत के पैसों की हेराफेरी का आरोप है।

riya and lawyer  Satish maneshinde

नहीं मिला कोई समन-रिया के वकील

इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मणेशिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अब तक CBI से कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलेगा, तो वे एजेंसी के सामने पेश होंगे।

पहली बार रिया के परिवार से कोई CBI के सामने पेश हुआ

आज यानि सोमवार को पहली बार रिया के परिवार से कोई सीबीआई के सामने पेश हुआ है। जबकि इससे पहले वह कई बार शौविक ED के दफ्तर के चक्‍कर लगा चुके हैं। लगातार पूछताछ में ईडी ने एक बार शौविक से 11 घंटे की पूछताछ की थी। जानकारी के मुताबिक शौविक पिछले कुछ समय से सुशांत के सबसे करीबी लोगों में शुमार थे। वह सुशांत और रिया के साथ यूरोप ट्रिप पर भी गए थे। कथ‍ित तौर पर इस ट्रिप के बाद ही सुशांत का बर्ताव बदल गया था।

कोटक महिंद्रा बैंक से नाराज सीबीआई

ऐसे में सीबीआई के सवाल सीधे तौर पर सुशांत और शौविक के निजी रिश्‍ते, उनके व्‍यापारिक रिश्‍ते और पैसों के लेन-देन को लेकर होंगे। सीबीआई की एक टीम सोमवार को बांद्रा के कोटक महिंद्रा बैंक भी पहुंची है। इसी बैंक में सुशांत का वह अकाउंट है, जिसकी नॉमिनी उनकी बहन प्रियंका हैं और कथ‍ित तौर पर इसी अकाउंट से 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी हुई है। हालांकि बैंक से सीबीआई कि टीम नाराज होकर निकली है। कहा जा रहा है कि पूरी जानकारी नहीं मिलने से सीबीआई नाराज हुई है।

cbi at resort

वाटरस्टोन होटल पहुंची सीबीआई

इन सबके अलावा, सीबीआई की टीम वाटरस्टोन होटल पहुंची है। यहां सीबीआई की टीम ने सुशांत के बारे में जानकारी इकठा की। जानकारी के अनुसार यहां स्पिरिचुअल हीलिंग वाले एंगल की जांच होगी।

वहीं इसके अलावा, रिया और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को समन जारी कर उनसे पूछताछ करेगी सीबीआई। इससे पहले सुशांत और रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड एकाउंटेंट्स (सीए) और अभिनेत्री की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि शौविक के बाद अगला नंबर रिया से पूछताछ का है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost