Connect with us

मनोरंजन

Pushpa 2: हाथ में सिगार और कानों में बाली…, कुछ ऐसा होगा पुष्पा-2 में अल्लू अर्जुन का लुक!

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन ने दाढ़ी और हेयर स्टाइल के साथ एक ठाठ डॉन उपस्थिति में देखा, जिसमें उनके आधे बाल भूरे रंग के थे। उन्होंने इसे और भी फैशनेबल और डराने वाला बनाने के लिए अपने पहनावे में चश्मा और एक सिगार जोड़ा।

Published

नई दिल्ली। जैसा कि पहले बताया गया था, ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन और ‘गब्बर सिंह’ के निर्देशक हरीश शंकर ने एक विज्ञापन में साथ काम किया है। वर्तमान में, विज्ञापन शूट से अल्लू अर्जुन की एक नई तस्वीर शहर में चर्चा का विषय बन गई है, क्योंकि वह गैंगस्टर लुक में काफी अलग लग रहें है। अल्लू अर्जुन ने दाढ़ी और हेयर स्टाइल के साथ एक ठाठ डॉन उपस्थिति में देखा, जिसमें उनके आधे बाल भूरे रंग के थे। उन्होंने इसे और भी फैशनेबल और डराने वाला बनाने के लिए अपने पहनावे में चश्मा और एक सिगार जोड़ा। अल्लू अर्जुन की चमड़े की जैकेट और समग्र गतिशील उपस्थिति पूरी तरह से नई है, जिससे उनके प्रशंसक उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।

अगले साल आएगी पुष्पा-2

इस प्रोजेक्ट में डीओपी सुदीप चटर्जी भी शामिल हुए हैं। इसके अतिरिक्त, शूट से एक बीटीएस वीडियो पहले ऑनलाइन पोस्ट किया गया था, जिसमें अल्लू अर्जुन को उनकी वैनिटी वैन में पोशाक बदलते हुए दिखाया गया था।अभी कुछ दिन पहले निर्देशक हरीश शंकर ने इंस्टाग्राम पर आइकॉन स्टार के साथ अपने सहयोग का खुलासा किया था। दोनों ने इससे पहले फिल्म ‘दुव्वादा जगन्नाधम’ में साथ काम किया था।अल्लू अर्जुन अगली बार सुकुमार की ‘पुष्पा : द रूल’ में दिखाई देंगे, जिसमें वह एक तस्करी सिंडिकेट किंगपिन का चित्रण करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement