ड्रग्स मामले में NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह को किया गिरफ्तार, गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा

Comedian Bharti Singh: गौरतलब है कि भारती(Bharti) के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ, जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी(NCB) ने समन किया था।अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है।

Avatar Written by: November 21, 2020 7:11 pm
Bharati singh Mask LSD

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (SSR) की मौत के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का शिकंजा कई मशहूर हस्तियों पर कसता जा रहा है। ऐसे में शनिवार को NCB ने जानकारी देते हुए बताया कि मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के घर सर्च के दौरान गांजा बरामद किया गया है। बता दें कि भारती सिंह का घर अंधेरी में है। इसके अलावा उनके दो और ठिकानों पर छापेमारी की गई। जो वर्सोवा और लोखंडवाला में है। गौरतलब है कि छापेमारी में उनके घर से गांजा बरामद किया गया। इस मामले में एनसीबी ने भारती और हर्ष लिम्बाचिया को समन जारी किया था और दोनों से पूछताछ की। बता दें कि शनिवार की शाम में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक उनके पति हर्ष से पूछताछ चल रही है। माना जा रहा है कि हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। फिलहाल भारती को आज रात एनसीबी ऑफिस में हिरासत में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा।

गौरतलब है कि भारती के फ्लैट से गांजा बरामद हुआ, जिसके बाद भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को एनसीबी ने समन किया था।अब भारती को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं NCB के एक्शन की बात करें तो 21 नवंबर को एनसीबी ने खार दांडा इलाके में छापा मारा और LSD, गांजा (40 ग्राम) और  Nitrazepam (साइकोट्रोपिक दवाएं) सहित कई ड्रग्स के साथ 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा।

BHARTI SINGH

आपको बता दें कि भारती सिंह के जिन ठिकानों पर छापेमारी की गई, उनमें दो घरों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। इतना ही नहीं NCB की पूछताछ में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया दोनों ने गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है। भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost