Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava: मौत से जंग हार गए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, 42 दिन बेहोश रहने के बाद निधन

Raju Shrivastava: राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त बेहोश हो गए थे। पता चला था कि उनको हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद से ही वो एम्स में भर्ती थे। उनको लगातार वेंटिलेटर पर रखा जा रहा था। परिवार के साथ फैंस भी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे। उनके भाई ने बीते दिनों बताया था कि राजू ने अपनी आंखें खोली हैं।

Published

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव आखिरकार मौत से मुकाबला करते हुए हार गए। उनके निधन की खबर है। 42 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। कई बार उनके होश में आने की खबरें आईं, लेकिन सब गलत साबित हुईं। राजू को बीते कई दिन से बुखार आ रहा था। इन्फेक्शन के खतरे को देखते हुए उनके घरवालों को भी नहीं मिलने दिया जा रहा था। बता दें कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते वक्त बेहोश हो गए थे। पता चला था कि उनको हार्ट अटैक हुआ था। इसके बाद से ही वो एम्स में भर्ती थे। उनको लगातार वेंटिलेटर पर रखा जा रहा था। परिवार के साथ फैंस भी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे। उनके भाई ने बीते दिनों बताया था कि राजू ने अपनी आंखें खोली हैं। तब उम्मीद बंधी थी कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।

एम्स के डॉक्टर्स ने बताया था कि हार्ट अटैक के बाद राजू के ब्रेन की नसों में ब्लॉकेज हो गया। इसकी वजह से उनके ब्रेन तक ऑक्सीजन ठीक से नहीं पहुंच रही थी। इसी वजह से वो होश में नहीं आ सके। डॉक्टरों ने हालांकि उम्मीद जताई थी कि धीरे धीरे ही सही, राजू ठीक हो जाएंगे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। राजू के बारे में ये खबर भी आई थी कि उन्हें एम्स से कहीं और भर्ती कराया जाना था, लेकिन उनके भाई ने इन खबरों को गलत बताया था।

मूलरूप से यूपी के कानपुर में रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने स्टैंडअप कॉमेडी के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया था। अपनी कॉमेडी से वो लोगों के दिल में जगह बना चुके थे। पहले राजू ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में अपना लोहा मनवाया था। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ के रीमेक और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ फिल्मों में भी एक्टिंग की। उनको योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद का अध्यक्ष भी बनाया था।

Advertisement
Advertisement
दुनिया

Rishi Sunak : ब्रिटिश PM ऋषि सुनक पर पत्नी अक्षता के लिए नियम बदलने का आरोप? प्राइवेट जेट से विदेश यात्रा को लेकर सवालों में घिरे

kartik-sara
मनोरंजन

Sara Ali-Kartik: कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करने को बेताब सारा अली खान, क्या ‘आशिकी 3’ में दोनों साथ में आएंगे नजर

लाइफस्टाइल

April Fool Day 2023: अप्रैल फूल डे आज, जानिए क्यों मनाया जाता हैं मूर्खता दिवस और भारत में इस दिन की शुरुआत किसने किया?

देश

Sasaram: हिंसा के बाद खौफ में सासाराम में हिंदू समुदाय, कर रहे हैं पलायन, कह रहे हैं नहीं रहना हमें यहां क्योंकि…!

देश

Navjot Singh Siddhu : कुछ औपचारिकताएं बाकी फिर जेल से बाहर आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू.. ढोल नगाड़ों के साथ जेल के बाहर समर्थकों का जमावड़ा

Advertisement