Connect with us

मनोरंजन

#RajuSrivastav: सभी को उदास कर अंतिम यात्रा पर निकले कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार

#RajuSrivastav: राजू को अंतिम विदाई देने के लिए लोग सड़कों पर उतर आए हैं। हर कोई नम आंखों से उनके लिए बैकुण्ड में जगह मांग रहा है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू पिछले 42 दिनों से एम्स में वेंटिलेटर पर थे।

Published

on

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हमारे बीच नहीं हैं इस बात पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल है। कल से ही फैंस का बुरा हाल है। सभी लोग अपने अपने तरीके से गजोधर भैया को याद कर रहे है। आज राजू को पंचतत्वों में विलीन कर दिया जाएगा। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध घाट श्मशान घाट ले जाया जा रहा है। अंतिम दर्शन के लिए लोगों का सड़कों पर सैलाब उमड़ पड़ा है। हर किसी की आंखें नम हैं। बता दें कि  सीने में दर्द और जिम में कसरत के दौरान गिरने के बाद 10 अगस्त को कॉमेडियन को एम्स में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद कल उनका निधन हो गया।

सड़कों पर उतरे हजारों लोग

राजू को अंतिम विदाई देने के लिए लोग सड़कों पर उतर आए हैं। हर कोई नम आंखों से उनके लिए बैकुण्ड में जगह मांग रहा है। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 58 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू पिछले 42 दिनों से एम्स में वेंटिलेटर पर थे। कल उनका  वर्चुअल तकनीक से पोस्टमार्टम किया गया जिसके बाद ही राजू के शव को परिवार वालों को सौंपा गया है। निधन से बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेता तक सकते में हैं।सुनील पाल ने कल राजू से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया था और बताते बताते उनकी आंखें नम हो गईं। उन्होंने बताया था कि उनकी राजू से पहली मुलाकात 1995 में हुई थी। उस वक्त राजू ने सुनील की मदद की थी जब उन्हें 500 रुपये की जरुरत थी।


शैलेश लोढ़ा ने किया दिल से याद

सोशल मीडिया पर भी ट्वीट की बाढ़ आ गई। सीएम योगी से लेकर पीएम मोदी तक ने राजू को श्रद्धांजलि दी थी। एक्टर शैलेश लोढ़ा ने राजू के लिए एक पोस्ट भी समर्पित की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि उन्होंने राजू का नंबर उन्होंने ‘राजू आओ आओ’ से सेव कर रखा है। उन्होंने बताया कि  राजू और उनका रिश्ता काफी पुराना था और वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement