Connect with us

मनोरंजन

कोरोनावायरस : टॉम हैंक्स ने फैंस को दी सलाह, कहा एक-दूसरे का रखें ख्याल

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस की गिरफ्त में हैं। इस बीमारी के होने की पुष्टि के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपने प्रशंसकों से अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखने की अपील की है।

Published

tom hanks and rita

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स भी कोरोनावायरस की गिरफ्त में हैं। इस बीमारी के होने की पुष्टि के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा अपने प्रशंसकों से अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखने की अपील की है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (दोनों की आयु 63 वर्ष है) आस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे।

tom

हैंक्स ने रविवार को अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके सामने नाश्ता रखा हुआ है। इससे लग रहा है कि बीमारी का बुरा दौर उनके लिए समाप्त हो चुका है। उन्होंने कंगारू और भालू के खिलौनों की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं और यह उनके लिए हैं जिन्होंने उनका और उनकी पत्नी का बीमारी में ख्याल रखा।

 

View this post on Instagram

 

Thanks to the Helpers. Let’s take care of ourselves and each other. Hanx

A post shared by Tom Hanks (@tomhanks) on

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मदद करने वालों का शुक्रिया। खुद का ख्याल रखें और एक-दूसरे का भी ख्याल रखें।

tom

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले टॉम हैंक्स ने कोरोनावायरस की पुष्टि खुद की थी। क्वींसलैंड में सर्दी के लक्षणों का अनुभव करने के बाद उन्होनें चिकित्सा सलाह ली थी। इसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही हैंक्स ने कहा कि वे इस बाबत दुनिया के लिए पोस्ट कर उन्हें अपडेट करते रहेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement