साल 2020 के पहले ही दिन हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा से सगाई को लेकर किया खुलासा

नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द बॉडी’ के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड एल गोनी के साथ ‘नच बलिए’ के फाइनल में भी जगह बनाई थी।

Written by: January 1, 2020 7:45 pm

नई दिल्ली। साल 2020 के पहले दिन भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ सगाई को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नताशा के साथ अपनी फोटो अपलोड की है और साथ ही कैप्शन में ‘मैं तेरा, तू मेरी जान, सारा हिंदुस्तान. 01.01.2020 #engaged’ लिखा है।

natasha And hardik

नताशा सर्बियाई एक्ट्रेस हैं 

आपको बता दें कि नताशा सर्बियाई एक्ट्रेस हैं और उनका पूरा नाम नताशा स्तांकोविक है। हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर 3 तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। एक तस्वीर में नताशा सगाई की अंगूठी दिखाते नजर आ रही हैं। नताशा और पंड्या ने दुबई में सगाई की। इस दौरान कपल अपने कुछ करीबियों के साथ एक बोट पर देखे गए।

देखें वीडियो में हार्दिक ने कैसे अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

natasha And hardik pandya

नच बलिए में आ चुकी हैं नताशा

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘द बॉडी’ के एक गाने में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थीं। उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड एल गोनी के साथ ‘नच बलिए’ के फाइनल में भी जगह बनाई थी।

 

View this post on Instagram

 

Mai tera, Tu meri jaane, saara Hindustan. 👫💍 01.01.2020 ❤️ #engaged

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

यही नहीं नताशा ने मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था।