Connect with us

मनोरंजन

Deepika Padukone: एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की मदद के लिए दीपिका पादुकोण ने बढ़ाया हाथ, दिए इतने लाख

Deepika Padukone: एसिड अटैक सर्वाइवर बाला को जिंदगी के लिए संघर्ष करते हुए एक नई उम्मीद मिली है क्योंकि स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उनकी जान बचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। एसिड अटैक सर्वाइवर किडनी की जानलेवा बीमारी से पीड़ित है।

Published

on

Bollywood's leading lady Deepika Padukone

आगरा। एसिड अटैक सर्वाइवर बाला को जिंदगी के लिए संघर्ष करते हुए एक नई उम्मीद मिली है क्योंकि स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने उनकी जान बचाने के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। एसिड अटैक सर्वाइवर किडनी की जानलेवा बीमारी से पीड़ित है। उन्हें जीवित रहने के लिए तत्काल किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। यह बात दीपिका तक पहुंचने के बाद, उन्होंने ‘बाला बचाओ’ अभियान के लिए 10,00,000 रुपये का दान दिया।

Deepika Padukone

बाला एक वास्तविक जीवन की स्टार हैं, जिन्हें ‘द कपिल शर्म शो’ में प्रदर्शित होने के अलावा, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित दीपिका पादुकोण-स्टारर फिल्म ‘छपाक’ में भी दिखाया गया था।

उसकी दोनों किडनी फेल होने के कारण उसकी हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है और वह किसी तरह डायलिसिस पर जी रही है। एसिड अटैक सर्वाइवर होने के कारण उनकी कमजोर इम्युनिटी पहले से ही उनके जीवन के लिए खतरा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बाला को अभी भी इस त्रासदी से बाहर आने के लिए और ज्यादा आर्थिक मदद की आवश्यकता है और इसलिए छांव फाउंडेशन जितना संभव हो उतना समर्थन मांग रहा है। क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म ‘मिलाप’ पर।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
लाइफस्टाइल19 mins ago

Saturday-Astro: शनिवार के दिन ये उपाय करके शनिदेव को करें प्रसन्न, दूर हो जाएंगी सारी समस्याएं

MADHYA PARDESH
देश9 hours ago

‘बचपन से ही मंदिर जाता था, लेकिन लोग मुझे पसंद नहीं करते थे’, मुस्लिम से हिंदू बनें मोहम्मद शेख ने बयां किया अपना दर्द

Dinesh Kartik
खेल9 hours ago

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक ने की पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम की तारीफ, अब फैंस कर रहे हैं भारतीय नागरिकता वापस देने की मांग

देश9 hours ago

TV Debate: ‘कौन थीं मुगलों की बीवियां’, इस बयान को लेकर ओवैसी के बयान पर भड़की एंकर अंजना, ऐसे की AIMIM नेता की बोलती बंद

देश9 hours ago

Saharanpur: हाजी इकबाल का बेटा हिस्ट्रीशीटर जावेद चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब जांच में हो रहे कई चौंकाने वाले खुलासे

Advertisement