Dhaakad Poster Release: कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का पोस्टर हुआ रिलीज, नजर आया खूंखार अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर उन्होंने जमकर मेहनत की। इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी (Dhaakad Poster Release) हो गया है। जिसमें उनका खूंखार अंदाज नजर आ रहा है।

Avatar Written by: January 18, 2021 4:50 pm
dhakad poster

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को लेकर उन्होंने जमकर मेहनत की। इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी (Dhaakad Poster Release) हो गया है। जिसमें उनका खूंखार अंदाज नजर आ रहा है। फिल्म का पोस्टर खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाला है। साथ ही पोस्टर में फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

कंगना की जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होगी। कंगना ने सोमवार को फिल्म का पोस्टर शेयर कर इस बात का ऐलान किया। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि कंगना काफी खूंखार अंदाज नजर आ रही हैं। ये लुक उनकी बाकि फिल्मों से अलग लग रहा है। वो हाथों में तलवार लिए नजर आ रही हैं साथ ही बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखने में ही काफी मजेदार लग रहा है। क्योंकि इसमें वो बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं।

kangana ranaut fi

कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “धाकड़ भारत की पहली महिला प्रधान हाई ओकटाइन जासूसी थ्रिलर फिल्म है। मैं भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के साथ हॉलीडे वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और मैं दर्शकों को 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलाने के लिए इंतजार कर रही हूं।”

बता दें कि फिल्म धाकड़ 1 अक्टूहर को रिलीज होगी। इस फिल्म को रजनीश राजी घई निर्देशित कर रहे हैं। खास बात ये ही कि फिल्म की शूटिंग अभी भी मध्य प्रदेश में जारी है। साथ ही फिल्म का निर्माण सोहेल मकलाई कर रहे हैं। बता दें कि अर्जुन रामपाल भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी भी जताई थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost