Anupama 23 November 2022: दरिंदगी का शिकार होगी डिम्पी, क्या उसे न्याय दिलवा पाएगी अनुपमा!

Anupama 23 November 2022:आज के एपिसोड में सबसे पहले अनुपमा को होश आता है और वो फिर अनुज को उठाने की कोशिश करती है। दोनों होश में आ जाते हैं लेकिन दोनों ही हालत ही बहुत खराब है। अनुपमा को अचानक डिम्पी की याद आ जाती है।

Avatar Written by: November 23, 2022 10:05 am

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि गुंडों ने लड़का लड़की पर हमला कर दिया है। गुंडे लड़के को बुरी तरह पीटते हैं और लड़की के साथ बदसलूकी करते हैं। मौके पर पहुंचे अनुज और अनुपमा गुंडों से दोबारा भिड़ जाते हैं और दोनों को बचा लेते हैं लेकिन तभी एक गुंडा पीछे से उनपर हमला बोल देता है। अनुज और अनुपमा बेहोश हो जाते हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि डिंपी के साथ गुंडे गलत हरकत करते हैं।

डिम्पी का होगा रेप

आज के एपिसोड में सबसे पहले अनुपमा को होश आता है और वो फिर अनुज को उठाने की कोशिश करती है। दोनों होश में आ जाते हैं लेकिन दोनों ही हालत ही बहुत खराब है। अनुपमा को अचानक डिम्पी की याद आ जाती है। निर्मत गाड़ी में घायल पड़ा है। अनुपमा डिम्पी को ढूंढती है। जो जंगलों में बेहोश पड़ी होती है। डिम्पी का रेप हुआ है। डिम्पी को ऐसी हालत में देखकर अनुज और अनुपमा की चीख निकल जाती है। दोनों कुछ सेकेंड के लिए अपने होश खो बैठते हैं।

पाखी के प्यार में पागल होगा वनराज

वहीं दूसरी तरफ वनराज पाखी से मिलने जाता है तो बा उसे रोक देती है। वनराज कहता है कि पाखी बार-बार बाहर से खाना मंगाकर खा रही है..इसलिए मैं उसके लिए खाना लेकर जा रहा हूं। बा उसे टोकती है कि अगर पाखी को खाना देकर आएगा तो इस घर में आने की जरूरत नहीं है। अब उसकी शादी को चुकी है और उसे अपनी जिम्मेदारी उठानी होगी। वहीं अनुपमा और अनुज अस्पताल पहुंच चुके हैं जहां उन्होंने रेप केस की शिकायत दर्ज करा दी है। अनुपमा खूब रोती है कि लड़कियों के साथ ऐसा क्यों होता है। अपकमिंग एपिसोड में निर्मत रेप का केस दर्ज कराने से मना कर देगा, जिसे सुन कर अनुपमा हैरान हो जाती है।