दिशा पटानी ‘एक विलेन’ का सीक्वल बनाने को तैयार

अभिनेत्री दिशा पटानी अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बड़ी स्क्रीन पर एक्शन से भरपूर फिल्म करने के लिए तैयार हैं। वह ‘एक विलेन फिल्म का सीक्वल करने जा रही हैं।

Avatar Written by: March 3, 2020 11:11 am

मुंबई।अभिनेत्री दिशा पटानी अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बड़ी स्क्रीन पर एक्शन से भरपूर फिल्म करने के लिए तैयार हैं। वह ‘एक विलेन फिल्म का सीक्वल करने जा रही हैं। कथित तौर पर दिशा, आदित्य रॉय कपूर और जॉन अब्राहिम के साथ यह प्रोजेक्ट करने जा रही हैं। फिल्म को मोहित सूरी निर्देशित करेंगे।


मोहित ने कहा, “दिशा पहली हीरोइन हैं जो मेरे पास आईं और बोलीं, मैं एक्शन करना चाहती हूं, लोगों को मारना चाहती हूं जैसे फिल्मों में हीरो करते हैं।”

disha pataniफिल्म में दिशा के किरदार के बारे में मोहित ने कहा कि यह दिशा के लिए एक्शन फ्रेंचाइजी की तरह है। एक विलेन 2014 में रिलीज हुई थी, जो एक एक्शन थ्रिलर और ट्रैजिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने बतौर कलाकार काम किया था।

disha patani new song
वहीं, दिशा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मलंग’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। वह ‘बागी 3’ में एक खास डांस नंबर करती हुई नजर आएंगी।