Connect with us

मनोरंजन

TV Serials Update 2 August 2022: अक्षरा से मिलने को तैयार होगा डॉक्टर कुणाल तो अर्जुन करेगा प्रीता संग रोमांस!

TV Serials Update 2 August 2022: कुंडली भाग्य में पार्टी में अर्जुन की एंट्री होती है। अर्जुन परिवार से मिलता है और ऋषभ को बधाई देता है। तभी प्रीता को न देखकर कहता है कि लगता है कि प्रीता ने आज पक्का कर लिया है कि तुम्हें डिवोर्स देने वाली है

Published

on

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है और कुंडली भाग्य में रोजाना जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बीते एपिसोड में देखा कि एक शख्स आकर बताता है कि डॉक्टर आकर चले भी गए। अक्षरा ये बात सुनकर दुखी होती है जिसके बाद घर पर अक्षु को जन्मदिन का सरप्राइज मिलता है और सभी लोग खूब नाचते हैं। वहीं कुंडली भाग्य में सभी लोग ऋषभ और प्रीता की शादी की सालगिरह की तैयारियों में लगे होते हैं। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्जुन पार्टी में जाकर जोक करता है और कहता है कि प्रीता ऋषभ को तलाक देने वाली है।

खुद कुणाल खेड़ा करेगा अक्षरा को फोन

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिमन्यु और अक्षरा क्लाविटी टाइम बिताते हैं। अभि कहता है कि सभी लोग तुमसे बहुत प्यार करते हैं। अक्षरा की केक कटिंग होती है। केक खुद अभि ने अपने हाथों से तैयार किया होता है। सभी लोग अक्षरा को गिफ्ट देते हैं लेकिन अभि अक्षरा को हुड्डी गिफ्ट देता है। इसके अलावा उसके लिए गिटार बजाकर गाना भी गाता है लेकिन बीच- बीच में अभि का हाथ काम नहीं करता है जिसके बाद अक्षरा उसका साथ देती है। वहीं एक पार्सल आता है जिसमें प्रसाद होता है। अभि देख लेता है अक्षरा से सवाल करता है तो वो कहती है कि वो कुणाल खेड़ा से मिलने दरगाह गई थी।अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि खुद कुणाल का फोन अक्षरा के पास आता है वहीं शो में अनिशा की एंट्री होती है।


अर्जुन करेगा प्रीता संग रोमांस

वहीं कुंडली भाग्य में पार्टी में अर्जुन की एंट्री होती है। अर्जुन परिवार से मिलता है और ऋषभ को बधाई देता है। तभी प्रीता को न देखकर कहता है कि लगता है कि प्रीता ने आज पक्का कर लिया है कि तुम्हें डिवोर्स देने वाली है। सभी अर्जुन के जोक पर हंसते हैं। जिसके बाद अर्जुन प्रीता के साथ बिताई अपनी यादों को याद करते हुए प्रीता के कमरे में पहुंच जाता है और उसे छूने लगता है। प्रीता शॉक्ड होकर उसे धक्का देती है और कहती है कि हिम्मत कैसे हुई मुझे छूने की। अर्जुन सॉरी कहता है। जिसके बाद दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है और अर्जुन प्रीता को कड़वी करेली बुलाता है। ये सुनकर प्रीता गुस्से से कहती है कि तुम्हें कोई हक नहीं मुझे इस नाम से बुलाने का। कमरे में ऋषभ की एंट्री होती है जो प्रीता की खूबसूरती की तारीफ करता है नजर का टीका लगता है। दोनों को साथ देख अर्जुन आग बबूला हो जाता है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement