Connect with us

मनोरंजन

Taapsee Pannu: ‘बेशक हमारी पिक्चर मत देखो, लेकिन बायकॉट जरूर करो…’, तापसी ने फैंस से की अनोखी डिमांड

Taapsee Pannu: फिल्म ‘दोबारा’ इस वक्त काफी ट्रेंड में हैं।फिल्म को डायरेक्टर अनुराग कश्यप बना रहे हैं और लीड रोल में हैं तापसी पन्नू। दोनों स्टार्स फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं।

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड में हर दिन फिल्में रिलीज होती हैं और हर फिल्म को लेकर फैंस का अपना रिएक्शन होता है। किसी को फिल्म अच्छी लगती है और किसी को नहीं। फिलहाल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है और दोनों ही फिल्मों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब तापसी पन्नू ने भी इच्छा जाहिर की है कि उनकी फिल्म को ट्रोल किया जाए। आखिर ऐसा क्यों..?

Taapsee Pannu Paparazzi Argument

तापसी ने की फैंस से अनोखी डिमांड

हाल ही में फिल्म ‘दोबारा’ इस वक्त काफी ट्रेंड में हैं।फिल्म को डायरेक्टर अनुराग कश्यप बना रहे हैं और लीड रोल में हैं तापसी पन्नू। दोनों स्टार्स फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म को लेकर बज तो बना हुआ है लेकिन फैंस की तरफ से फिल्म को कोई रिस्पांस नहीं मिल रहा है। इसी बात तो देखते हुए तापसी ने फिल्म को बाकी फिल्मों की तरह ट्रोल कराने की बात कही हैं। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में तापसी और अनुराग कश्यप ने कैंसिल कल्चर और ट्रोलिंग को लेकर बात की। अनुराग ने कहा कि मैं खुद को लेफ्ट आउट फील कर रहा हूं..। प्लीज मेरी भी फिल्मों का बॉयकॉट करो..। हमारी भी फिल्मों को ट्वीटर पर ट्रेंड करवा दो।

प्लीज बायकॉट करो हमारी फिल्म का- तापसी

तापसी ने भी अनुराग की हां में हां मिलाते हुए कहा- हां प्लीज हमारी अपकमिंग फिल्म दोबारा को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवा दो। अगर आमिर और अक्षय का बायकॉट हो सकता है तो मेरा क्यों नहीं..मुझे भी इस लीग में शामिल होना है। जिसके बाद अनुराग और तापसी दोनों एक साथ अपील करते हुए कहते है कि बेशक हमारी पिक्चर मत देखों…मगर हमें और हमारी फिल्म का बायकॉट कर जो। खैर अब बॉलीवुड स्टार्स खुद बायकॉट का हिस्सा बनना चाहते हैं क्योंकि कही न कही उससे उनकी फिल्म और वो खुद भी ट्रेंड में बने रहते हैं। साथ ही जिस किसी को न भी पता हो…उसे भी पता चल ही जाता है कि हो क्या रहा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement