Connect with us

मनोरंजन

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की दृश्यम 2 फिल्म, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार, मात्र 1 हफ्ते में किया कारनामा

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: वीकेंड में जोरदार कमाई करने के बाद फिल्म वीकडेज़ में भी बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। यहां हम फिल्म के 6वें दिन के कलेक्शन (Drishyam 2 Box office Collection Day 6) के बारे में बताएंगे।

Published

on

नई दिल्ली। अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) जो इस वक़्त काफी चर्चा में बनी हुई है, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। जी हां, मात्र कुछ ही दिन में फिल्म ने बेहतरीन कमाई कर ली है। दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस काफी अच्छा रहा है। हालांकि दृश्यम 2 दक्षिण भाषा की फिल्म का रीमेक है। जिसमें साऊथ के बड़े स्टार मोहनलाल (Mohanlal) ने काम किया है। लेकिन ऐसा बहुत समय बाद हुआ है जब ओरिजिनल होने के बावजूद, साउथ के बड़े स्टार की फिल्म केंद्र में नहीं है और बॉलीवुड की रीमेक, दृश्यम 2 लगातार केंद्र में बनी हुई है। दृश्यम 2 का कलेक्शन लगातार बढ़ रहा है। वीकेंड में जोरदार कमाई करने के बाद फिल्म वीकडेज़ में भी बेहतरीन कलेक्शन कर रही है। यहां हम फिल्म के 6वें दिन के कलेक्शन (Drishyam 2 Box office Collection Day 6) के बारे में बताएंगे।

शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म दृश्यम 2 लगातार बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाते जा रही है और इस फिल्म का बुधवार का कलेक्शन (Drishyam 2 Wednesday Box Office Collection) करीब 9 करोड़ 55 लाख रूपये के करीब रहा है। दृश्यम 2 के अगर कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 96 करोड़ रूपये का कलेक्शन अब तक कर लिया है। लगभग 97 करोड़ रूपये का कलेक्शन करने वाली दृश्यम 2 जल्द ही 100 करोड़ रूपये के कलेक्शन तक पहुंचने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

दृश्यम 2 ने शुक्रवार को 15 करोड़ 38 रूपये की ओपनिंग की थी और उसके बाद फिल्म ने शनिवार को 21 करोड़ 59 लाख, रविवार को 27 करोड़ 17 लाख, सोमवार और मंगलवार को क्रमशः 11 करोड़ 87 लाख और 10 करोड़ 48 लाख रूपये की कमाई की थी। वहीं बुधवार को 9 करोड़ 55 लाख रूपये की कमाई करने के बाद फिल्म 100 करोड़ के क्लब के बिल्कुल नज़दीक पहुंच गई हैं जिसे आज पार भी कर लेगी।


काफी वक़्त बाद बॉलीवुड (Bollywood) में कोई ऐसी फिल्म आई है जो इतनी जल्दी 100 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल होने वाली है। बहुत सी बड़ी फिल्म 100 करोड़ रूपये के बजट तक अब तक पहुंच नहीं पाईं हैं। इस लिहाज़ से दृश्यम 2 ने बॉलीवुड में एक अच्छा कलेक्शन किया है और आगे और भी बेहतर कलेक्शन की इससे उम्मीद है। हालांकि भेड़िया (Bhediya) फिल्म जो इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है उस वजह से फिल्म के कलेक्शन में कुछ कमी देखी जा सकती है। लेकिन फिर भी दृश्यम 2 फिल्म पर हिट का टैग लग चुका है। इसे 50 करोड़ रूपये के बजट में बनाया गया था और फिल्म ने करीब 100 करोड़ रूपये का कलेक्शन पहले हफ्ते में ही कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement