जयपुर के Resturant में एल्विश यादव के थप्पड़ की गूंज, क्या है पूरी कहानी

Elvish Yadav Controversy: मामले पर एल्विश (Elvish Yadav’s slap controversy) का ऑडियो जारी हुआ है, जिसमें एल्विश कहते दिख रहे हैं कि मुझे किसी से कोई मतलब नहीं है..मुझे न लड़ने का शौक है और न हाथ उठाने का।

Avatar Written by: February 12, 2024 1:19 pm

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव(Elvish Yadav) एक बार फिर विवादों में हैं, उन्होंने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे वो लोगों के निशाने पर आ गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। एल्विश यादव(Elvish Yadav slap controversy) ने एक शख्स को भरे रेस्तरां में चांटा जड़ दिया है। इतना ही नहीं वो उस शख्स से लड़ते भी दिखें। हालांकि अब एल्विश ने सफाई भी पेश की है और बताया कि उन्होंने शख्स को थप्पड़ क्यों मारा, तो चलिए पहले पूरे मामले को समझते हैं।


शख्स के साथ एल्विश ने की मारपीट!

एल्विश यादव(Elvish Yadav slap controversy) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एल्विश(Elvish Yadav Video)एक रेस्तरा से कुछ लोगों के साथ निकल रहे हैं, तभी अचानक वो पीछे टेबल पर बैठे शख्स को थप्पड़ मारने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


थप्पड़ मारने के बाद एल्विश आगे बढ़ते हैं लेकिन पीछे बैठा शख्स फिर कुछ कहता है, जिससे एल्विश और ज्यादा भड़क जाते हैं और फिर मारने के लिए भागते हैं। वीडियो जयपुर के रेस्टोरेंट का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर एल्विश को ट्रोल किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि उन्होंने मुनव्वर के फैन को मारा है लेकिन वीडियो के पीछे की असल सच्चाई कुछ और ही है।


एल्विश ने दी सफाई

मामले पर एल्विश (Elvish Yadav’s slap controversy) का ऑडियो जारी हुआ है, जिसमें एल्विश कहते दिख रहे हैं कि मुझे किसी से कोई मतलब नहीं है..मुझे न लड़ने का शौक है और न हाथ उठाने का। हम अपना आते हैं और चले जाते हैं लेकिन पीछे से कोई कमेंट बाजी करे, या मां-बहन की गाली दे, तो उसको हम नहीं बक्शते। ऐसा कोई सीन नहीं है कि हमने गलत कर दिया। साथ में पुलिस और कमांडो भी है..। ये मेरा पर्सनल था, उसने मुझे पर्सनल बोला तो मैंने भी पर्सनली जवाब दिया। मैंने जो किया, मुझे उस बात का कोई गम भी नहीं है…उसने मुंह से बोला…मैंने हाथ से जवाब दिया, यही मेरा स्टाइल है।