newsroompost
  • youtube
  • facebook
  • twitter

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 13 June 2024 Written Update: शादी टूटते ही सदमे में पहुंची रूही तो माधव नहीं होने देगा अरमान-अभीरा का मिलन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai,YRKKH 13 June 2024 Written Update: दूसरी तरफ अभीरा भागते-भागते माधव के पास पहुंच गई है लेकिन वहां जाते ही बेहोश हो जाती है। माधव अभीरा को  अस्पताल लेकर जाता है,जहां डॉक्टर बताते हैं कि अभीरा टेंशन की वजह से बेहोश हुई है। वहीं रूही को यकीन नहीं हो रहा है कि अरमान ने उसे धोखा दिया है

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर शो  ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” में अरमान और रूही का खेल खत्म होने वाला है क्योंकि खुद अरमान ने शादी के लिए मना कर दिया है। आज का पूरा एपिसोड फुल ड्रामे से भरा है और अपने प्यार के इजहार के चक्कर में मनीष अरमान को पिटने भी वाला है, हालांकि रूही खुद भी शादी तोड़ने की बात करेगी। जबकि माधव भी शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाला है।

रूही को मिला धोखा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप आज देखेंगे कि रूही और अरमान की जय माला होनी है और मनीष अरमान से कहता है कि वो इस रिश्ते से खुश नहीं है लेकिन के आगे मजबूर है। अरमान चुपचाप सुन रहा है लेकिन तभी रूही कहती है कि उसका भेजा गिफ्ट उसे बहुत पसंद आया है लेकिन अरमान को समझ नहीं आता कि रूही किस गिफ्ट के बारे में बात कर रही हैं।रूही भांप जाती है कि अरमान कुछ तो छिपा रहा है,वो अरमान से सवाल करती है तो अरमान शादी करने से मना कर देता है। वो कहता है कि वो सिर्फ अभीरा से प्यार करता है और ये शादी करके वो रूही की जिदंगी बर्बाद नहीं करना चाहता है। अब मनीष अरमान पर चांटों की बरसात कर देता है और कहता है ये कि ये प्यार तब कहां गया था,जब अभीरा को तलाक दे रहा था, अभीरा को सिर्फ आंसू के अलावा दिया ही क्या है और अब मेरी बेटी का तमाशा बना दिया। मनीष अरमान और पोद्दार परिवार को खूब सुनाता है।


बेहोश हुई अभीरा

। वो अरमान को समझाने की कोशिश करती है कि वो अभीरा से प्यार नहीं करता है लेकिन तलाक के गिल्ट में ये सब कर रहा है। वो कहती है कि वो उसे इतना प्यार देगी कि दुनिया का प्यार कम पड़ जाएगा लेकिन आगे आने वाले एपिसोड में रूही सदमे से सड़क पर भागती हुई मिलेगी, जबकि अभीरा को पता चल गया है कि अरमान ने शादी तोड़ दी है लेकिन क्यों ये नहीं जानती। अब माधव अभीरा को अरमान से मिलने नहीं देगा।