एकता कपूर ने की बॉलीवुड के फोटोग्राफरों की मदद, बैंक खातों में तय राशि ट्रांसफर की

टेलीविजन सीरियल निर्माता एकता कपूर ने एक उदाहरण पेश करते हुए उन फोटोग्राफर्स के समर्थन में हाथ आगे बढ़ाया है, जो इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपनी दैनिक आजीविका पर प्रभाव पड़ने से परेशान हैं।

Avatar Written by: April 22, 2020 5:14 pm

नई दिल्ली। टेलीविजन सीरियल निर्माता एकता कपूर ने एक उदाहरण पेश करते हुए उन फोटोग्राफर्स के समर्थन में हाथ आगे बढ़ाया है, जो इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपनी दैनिक आजीविका पर प्रभाव पड़ने से परेशान हैं। निर्माता ने इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनकी और उनके परिवारों की सहायता के रूप में खातों में एक तय राशि ट्रांसफर की है।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विराल भयानी और मानव मंगलानी ने कई अन्य लोगों के साथ एकता को कोरोनोवायरस महामारी के बीच फोटोग्राफरों की मदद करने और उनकी उदारता के लिए धन्यवाद दिया है।

इससे पहले भी समय-समय पर एकता ने इस तरह मदद का हाथ आगे बढ़ाया है, जिसका उद्देश्य देश के लोगों की सहायता करना रहा है। हाल ही में निर्माता ने कहा था कि वह अपनी कंपनी बालाजी टेलीफिल्म्स में अपने सहकर्मियों को वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान करेंगी।

ekta kapoor on big b

इसके अलावा, महामारी के प्रभावों से लड़ने के लिए एकता विभिन्न राहत कोषों में भी दान दे चुकी हैं। बता दें कि एकता कपूर ने इससे पहले ये भी एक फैसला लिया था जिसमे उन्होंने कहा कि वो एक साल तक बालाजी टेलीफिल्म्स से अपनी सैलरी नहीं लेंगी।