थ्रोबैक : एकता कपूर ने शेयर की तस्वीर, स्मृति ईरानी ने किया ये कमेंट

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Avatar Written by: April 15, 2020 11:53 am

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी निर्माता एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, जी 5 के सीईओ तरुण कत्याल नजर आ रहे हैं।

ये तस्वीर उस वक्त की है जब स्मृति एक्टिंग किया करती थीं। इस थ्रोबैक तस्वीर में स्मृति ईरानी को पहचानना मुश्किल हो रहा है। जैसे ही एकता ने तस्वीर पोस्ट की तो इस पर स्मृति ने मजेदार कमेंट कर दिया जो चर्चा में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

Three of us ! Wat e throwback #tarunkatyal @smritiiraniofficial n moi! #thenandnow

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

एकता कपूर ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा,”हम तीनों एक साथ, बेहतरीन पुरानी तस्वीर है।” इस तस्वीर पर सबसे पहला कमेंट केंद्रीय मंत्री और एकता की पुरानी दोस्त स्मृति ईरानी ने किया और लिखा, ”उन दिनों कुछ लोग पतले हुआ करते थे”

ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि स्मृति ने इस तरह का कमेंट किया हो। एकता कपूर और स्मृति ईरानी क्योंकि सास भी कभी बहू सीरियल के दौरान से दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती समय के साथ और पक्की हो गई है।