Connect with us

मनोरंजन

Akshay Kumar: सुपरफ्लॉप फिल्में देने के बाद भी 8 नई फिल्मों के साथ तैयार हैं अक्षय कुमार, क्या एक बार फिर बॉयकॉट कल्चर डूबा देगा लुटिया!

Akshay Kumar: अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म कठपुतली को ओटीटी पर अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके साथ ही अब एक्टर की 8 बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं।

Published

नई दिल्ली। बीते काफी महीनों से बॉयकॉट कल्चर ट्रेंड कर रहा है। इस कल्चर की चपेट में कई फिल्में बर्बाद हो चुकी है। ऐसा लग रहा था कि बॉयकॉट कल्चर अक्षय कुमार का करियर बर्बाद कर देगा, क्योंकि इस साल एक्टर की जितनी भी फिल्में रिलीज हुई वो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पिट गई।  भले ही अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं लेकिन फिर भी उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है। एक्टर की अब बैक-टू-बैक 8 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हालांकि देखने वाली बात होगी कि ये फिल्में भी क्या बॉयकॉट कल्चर की भेंट चढ़ जाएंगी?

बैक-टू-बैक 8 फिल्में होने वाली हैं रिलीज

अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म कठपुतली को ओटीटी पर अच्छा रिस्पांस मिला है। इसके साथ ही अब एक्टर की 8 बड़ी फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्टर की फिल्म रामसेतु, कैप्सूल गिल, सेल्फी,ओएमजी-2, गोरखा, जोली एलएलबी-3, बड़े मियां छोटे मियां, हेरा फेरा-3 आने वाले सालों में रिलीज होने वाली है। फिल्म रामसेतु में इसी साल 24 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इस फिल्म में रामायण में वर्णित राम सेतु की उत्पत्ति के बारे में बताया गया है। बात करें कैप्सूल गिल की तो इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और इस फिल्म से जुड़ा लुक भी लीक हो चुका है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं।

बॉयकॉट कल्चर का पड़ेगा असर

सेल्फी एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो अगले साल यानी साल 2023 में रिलीज होगी। ये फिल्म मलयालम फिल्म “ड्राइविंग लाइसेंस”  का रीमेक है। फिल्म में लीड रोल में नुसरत भरूचा नजर आने वाली हैं। ओएमजी की सफलता के बाद ओएमजी-2 भी आ रही है। इस बार फिल्म भारतीय शिक्षा प्रणाली की कहानी पर आधारित होगी। फिल्म अगले साल ही रिलीज होगी। इसके अलावा मेजर जनरल इयान कार्डोजो की जीवन पर आधारित फिल्म गोरखा में भी अक्षय कुमार ही लीड रोल में दिखने वाली हैं। अब इन सब में गौर करने वाली बात ये है कि एक्टर की पिछली सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगभग फ्लॉप रही है। उसके बाद भी अक्षय के पास फिल्मों की कमी नहीं है लेकिन क्या ये फिल्में कैंसिल कल्चर का शिकार हो जाएगी या इस बार एक्टर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement