Connect with us

मनोरंजन

YRKKH 9 April 2022: एक्सीडेंट का सच सामने आने से पहले ही अक्षरा पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़, हॉस्पिटल के बेड पर पहुंचेगी आरोही

YRKKH 9 April 2022: आज  के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभि को सच बताने वाली होती है लेकिन आरोही की वजह से चुप रहती है। अक्षु गाना गाते-गाते इमोशनल हो जाती है। आरोही को डर सताने लगता है कि कई अक्षु सबके सामने सच न बता दें। तभी अक्षु को पैनिक अटैक आ जाता है

Published

नई दिल्ली। ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु की केमिस्ट्री फैंस को भा गई है। बीते काफी एपिसोड से आप देख रहे हैं कि शो का मेन फोकस मंजरी का एक्सीडेंट रहा है। अक्षरा सच बताना चाहती है लेकिन बता नहीं पा रही है क्योंकि उसे अपनी बहन आरोही की चिंता है। आरोही अक्षरा को अपनी कसम भी दे चुकी है कि सच ना बताए लेकिन अक्षु अभिमन्यु से झूठ नहीं बोलना चाहती है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि जैसे ही अक्षरा सच बताने वाली होती है तो उसे पैनिक अटैक आ जाता है और उसकी हालत खराब हो जाती है।

शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

आज  के एपिसोड में आप देखेंगे कि अक्षरा अभि को सच बताने वाली होती है लेकिन आरोही की वजह से चुप रहती है। अक्षु गाना गाते-गाते इमोशनल हो जाती है। आरोही को डर सताने लगता है कि कई अक्षु सबके सामने सच न बता दें। तभी अक्षु को पैनिक अटैक आ जाता है और पूरा परिवार डर जाता है। अक्षु सच बताने की पूरी कोशिश करती है लेकिन अटैक की वजह से साफ-साफ बता नहीं पाती है। अपना सच आने के डर से देख आरोही घबरा जाती है और बेहोश हो जाती है। पूरा परिवार दोनों बहनों को संभालने में लग जाता है।

अक्षु बताएगी अभिमन्यु को सच

वहीं अक्षरा और आरोही दोनों की अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। आरोही को होश नहीं आता है और वो बेहोशी की हालत में ही बड़बड़ाने लगती है जबकि अक्षरा की हालत खराब हो जाती है। अभि हालत को सुधारने के लिए इंजेक्शन देता है। बाद में ठीक होने पर अक्षु अभि से एक्सीडेंट के बारे में बात करती है तो अभी कहता है कि उसे पता चला है कि एक्सीडेंट में दो लोग शामिल थे हालांकि वो कौन थे ये बात अभी सामने नहीं आई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement