Kajol Celebrates Lohri: काजोल की लोहड़ी की तस्वीरें देख चक्कर में पड़े फैन्स, बोले- अजय देवगन ने सलवार-सूट क्यों पहना?

Kajol Celebrates Lohri: ध्यान हो हाल ही में एक्टर केरल के सबरीमाला मंदिर गए थे। रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन ने मंदिर जाने से पहले सात्विक जिंदगी जी। वह बेड की बजाय चटाई पर सोए। बिना प्याज-लहसुन का शाकाहारी खाना खाया साथ ही शराब परफ्यूम से भी दूर रहे।

Written by: January 14, 2022 1:00 pm
ajay devgan

नई दिल्ली। बॉलीवुड में भी लोहड़ी त्योहार की धूम रही। सेलेब्स ने भी इस त्यौहार को धूमधाम के साथ मनाया। इस बीच कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की पत्नी काजोल ने भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में काजोल अपनी फैमिली के साथ त्यौहार सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं लेकिन इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस थोड़े कंफ्यूज हो गए हैं।

तस्वीर में काजोल और उनकी सांस तो नजर आ रही है साथ ही तस्वीर में एक तीसरी लेडी भी है लेकिन यह कौन है ये समझ में नहीं आया। ऐसे में फैंस इन्हें अजय देवगन समझ रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि अजय देवगन ने सूट क्यों पहना हुआ है। तो चले आपको दिखाते हैं आपको किस तस्वीर में एक्टर के फैंस कंफ्यूज हो रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


आपको बता दें, सोशल मीडिया पर सेलेब्स की लोहड़ी की तस्वीरें छाई हुई थी। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने भी अपने घर वालों के साथ लोहड़ी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को इस त्योहार की शुभकामनाएं दी। उनके सोशल मीडिया पेज पर फैमिली की कई तस्वीरें हो रही वायरल हो रही है जिसमें काजोल और उनकी सास के साथ ही एक तीसरी लेडी भी नजर आ रही है। तस्वीर में नजर आ रही इस लेडी का चेहरा अजय देवगन से मिलता जुलता लग रहा है। ऐसे में यूजर्स कंफ्यूज हो गए और सवाल करने लगे हैं कि क्या यह अजय देवगन है और उन्होंने सूट क्यों पहना है।

ajay devgan..

अगर आप भी इस तस्वीर को देखकर कंफ्यूज हो गए हैं तो आपको हम बताते हैं यह अजय देवगन नहीं बल्कि उनकी बहन नीलम है। अजय देवगन की बहन नीलम के फीचर्स बिल्कुल उनसे मिलते-जुलते हैं। ऐसे में लोग कंफ्यूज हो रहे थे कि यह अजय देवगन तो नहीं।

ajay devgan....

ध्यान हो हाल ही में एक्टर केरल के सबरीमाला मंदिर गए थे। रिपोर्ट की मानें तो अजय देवगन ने मंदिर जाने से पहले सात्विक जिंदगी जी। वह बेड की बजाय चटाई पर सोए। बिना प्याज-लहसुन का शाकाहारी खाना खाया साथ ही शराब परफ्यूम से भी दूर रहे।

Support Newsroompost
Support Newsroompost