तांडव वेब सीरीज पर एक और आफत, मुम्बई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज

Fir on Tandav: बता दें कि यूपी पुलिस के इस कदम के बीच अब महाराष्ट्र में भी इस सीरीज को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सामने आ रही खबरों की मानें तो मुम्बई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज तांडव को लेकर शिकायत दर्ज हुई है।

Avatar Written by: January 20, 2021 5:27 pm
tandav

नई दिल्ली। विवादित वेब सीरीज तांडव को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। जहां उत्तर प्रदेश में में इस सीरीज को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई वहीं अब महाराष्ट्र में भी इस सीरीज पर संकट के बादल छा गए हैं। बता दें कि एक तरफ उत्तर प्रदेश में तांडव के खिलाफ FIR दर्ज हुई तो इस पर कार्रवाई को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस के चार पुलिसकर्मी मुंबई पहुंचे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ जांच टीम के सदस्य अनिल कुमार सिंह और दयाशंकर दुबे मुंबई पुलिस से इजाजत लेने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात की। बता दें कि यूपी पुलिस के इस कदम के बीच अब महाराष्ट्र में भी इस सीरीज को लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। सामने आ रही खबरों की मानें तो मुम्बई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में वेब सीरीज तांडव को लेकर शिकायत दर्ज हुई है। IPC की धारा 153 (A) 295 (A) 505 IPC के तहत निर्माता, निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ हुआ मामला हुआ दर्ज हुआ है।

Anil Deshmukh HM Maharashtra

वहीं वैसे इस पूरे विवाद पर मीडिया से बात करते हुए यूपी के ADG प्रशांत कुमार ने साफ तौर पर कहा कि किसी को भी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हक नहीं है। इस मामले में उन्होंने जांच की बात कहते हुए प्रशांत कुमार ने कहा कि, इस मामले में जांच के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जाएगा।

tandav

उन्होंने कहा कि, इस सीरीज पर अलग-अलग जगहों पर दर्ज FIR में कुछ लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। हमारी पुलिस इस मामले की जांच करने, मामले की तथ्यात्मक विवेचना करने गई है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इस मामले में किसी भी शख्स के साथ ज्यादती नहीं होगी ना ही कोई हरासमेंट किया जाएगा लेकिन अगर कोई किसी की भावनाओं के साथ खेलने की कोशिश करेगा तो ये होने नहीं दिया जाएगा। ऐसे में हमारी जो टीम गई है वह पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost