TV Reality Show: अंगूरी भाभी’ से लेकर हिना तक सभी नजर आएंगे ”झलक दिखला जा” शो में, जानें कब से होगा ऑनएयर

TV Reality Show: लोकप्रिय नाटक ‘चिड़िया घर’ में भी शुभांगी ने कोयल की भूमिका के लिए शिल्पा की जगह ली थी अब शिल्पा ने शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में ले ली हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ की विजेता भी रह चुकी है।

Avatar Written by: July 30, 2022 4:00 pm

नई दिल्ली। डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा शो एक बार फिर से आने वाला है। इसमें कई अपनी जगह बना चुके है तो कई की जगह अभी पक्की नहीं हुई है। वैसे तो कितनी बार सितारे एक दूसरे की जगह लेते रहते है, किसी एक एक्टर ने किसी रोल के लिए मना किया तो दूसरे एक्टर ने उस किरदार की जगह लेकर उस अभिनय को निभाया है। अभिनेत्री शुभांगी अत्रे, जो ‘झलक दिखला जा’ के आने वाले सीजन में भाग लेने के लिए तैयार थीं। हालांकि, अपनी चोट की वजह से वह शो से बाहर हो गई हैं। अब उनकी जगह शिल्पा शिंदे लेने जा रही हैं। दिलचस्प बात यह है कि शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम ‘भाबीजी घर पर है’ में भाभीजी की मुख्य भूमिका के लिए शिल्पा शिंदे की जगह ली थी। इससे पहले भी शुभांगी और शिल्पा कई बार एक-दूसरे की जगह ले चुकी है। लोकप्रिय नाटक ‘चिड़िया घर’ में भी शुभांगी ने कोयल की भूमिका के लिए शिल्पा की जगह ली थी अब शिल्पा ने शुभांगी की जगह डांस रियलिटी शो में ले ली हैं। शिल्पा इससे पहले 2018 में ‘बिग बॉस 11’ की विजेता भी रह चुकी है।

शुभांगी ने कही ये बात

शुभांगी ने पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मुझे 2010 में एक गंभीर चोट लगी थी और अब भी, यह चोट मुझे परेशान करती है। मैंने एक डॉक्टर को दिखाया, जिसने तीन दिन के आराम के लिए बोला है और दर्द निवारक अन्य दवाएं भी दी हैं उन्होंने मुझे सतर्क रहने को कहा और कभी न उठाने की सलाह दी।”

कब से होगा ऑनएयर

रिपोर्ट के अनुसार, झलक दिखला जा सीजन 10 सितंबर के महीने में ऑन एयर होने वाला है। इस शो के लिए धीरज धूपर और शेफ जोरावर कालरा के साथ एक्ट्रेस हिना खान और क्रिकेटर्स हरभजन सिंह और सुरेश रैना के साथ कई अन्य सेलिब्रिटीज को अप्रोच किया गया है। यह देखना बेहद खास होगा कि अब झलक दिखला जा 10 में कौन से सेलिब्रिटीज दिखाई देने वाले हैं और कौन इस शो के ताज को अपने नाम करेगा।