Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastava Health Update: गजोधर भईया की हालत नाजुक, कॉमेडियन एहसान कुरैशी राजू श्रीवास्तव की हालत पर बोले- ”अब चमत्कार ही बचा सकता है”

Raju Srivastava Health Update: इस सबके बीच राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड है और वे सभी कोई जादू होने की प्रतिक्षा में हैं। बता दें कि पिछले 10 दिन से कॉमेडियन अस्पताल में भर्ती हैं

Published

नई दिल्ली। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी बहुत नाजुक बनी हुई है और वह अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। 10 अगस्त को उन्हें वर्कआउट के वक्त बेहोश हो जाने पर एम्स में भर्ती कराया गया था। इतना वक्त बीतने के बाद भी अभी उन्हें होश नहीं आया है और उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे है। उनके हेल्दी स्वास्थ्य के लिए उनके दोस्त भी प्रार्थना कर रहे हैं। इस सबके बीच राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा कि राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड है और वे सभी कोई जादू होने की प्रतिक्षा में हैं। बता दें कि पिछले 10 दिन से कॉमेडियन अस्पताल में भर्ती हैं। वह वर्कआउट कर रहे थे, जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

एहसान कुरैशी ने क्या कहा

एक मीडिया रिपोर्ट से राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर बात करते हुए एहसान कुरैशी ने कहा, ‘डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए हैं। उन्होंने उनके परिवार से बोला है कि वे उन्हें बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन अब केवल कोई चमत्कार ही उनको बचा सकता है। उनकी मौत की खबर झूठ है, डॉक्टरों ने कहा है कि उनका दिमाग मर चुका है। उनकी हालत बेहद नाजुक है। हम सभी दोस्त प्रार्थना कर रहे हैं और कुछ मिनट पहले हनुमान चालीसा का जाप भी किया।’ एहसान कुरैशी ने सभी से एक चमत्कार होने के लिए प्रार्थना करने का आग्रह भी किया है।

राजपाल यादव ने भी राजू के बेहतर स्वास्थ्य की कामना

राजू श्रीवास्तव को लेकर जहां डॉक्टरों ने आस छोड़ दी है, तो उनके चाहने वाले उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसके अलावा राजपाल यादव ने भी इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर राजू श्रीवास्तव के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की थी। राजपाल यादव ने कहा, राजू आप जल्दी ठीक हो जाइए। हम सभी आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं और बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा लेखक मनोज मुंतशिर ने भी कॉमेडिन राजू के बेहतर हेल्थ की कामना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। राजू को सीधे संबोधित करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हार मत मानो, बस थोड़ा और प्रयास करो। हमारे हाथ प्रार्थना के लिए जुड़े हुए हैं।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement