Connect with us

मनोरंजन

Raju Srivastav Funeral: अलविदा राजू… दुनिया को गुदगुदाने वाले गजोधर भैया हुए पंचतत्व में विलीन

Raju Srivastav Funeral: राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज़ करते वक्त सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद वो गिर पड़े थे, गिरने के फौरन बाद राजू को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू यहां पर पिछले 42 दिनों से कोमा में थे और मौत से जंग लड़ रहे थे लेकिन 21 अगस्त की सुबह राजू मौत से जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

Published

on

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंच तत्व में विलीन हो गए हैं। दिल्ली के निगम्बोध घाट पर राजू का अंतिम संस्कार किया गया। राजू श्रीवास्तव के बेटे ने उन्हें मुखाग्नि दी। दुनिया भर को हंसाने वाले गजोधर भैया आज सबको रुलाकर हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह गए। अपने लोकप्रिय कॉमेडियन के अंतिम दर्शन के लिए राजू के घर से शमशान घाट तक लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा था। हर किसी ने नाम आंखों से राजू को अंतिम विदाई दी। आपको बता दें कि 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स में राजू ने 58 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली।

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में एक्सरसाइज़ करते वक्त सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद वो गिर पड़े थे, गिरने के फौरन बाद राजू को दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू यहां पर पिछले 42 दिनों से कोमा में थे और मौत से जंग लड़ रहे थे लेकिन 21 अगस्त की सुबह राजू मौत से जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। राजू के इस तरह चले जाने से उनके परिवार, दोस्त और फैंस के बीच गहरा शोक का माहौल है। राजू का निधन वाकई कॉमेडी जगत के लिए एक अपूर्णीय क्षति है।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर बड़े-बड़े अभिनेताओं से लेकर राजनेताओं तक ने अपना दुख जताया है और परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। राजू के परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। राजू का एक बेटा और एक बेटी है। राजू श्रीवास्तव मूलतः कानपुर के रहने वाले थे लेकिन उन्होंने अपनी कॉमेडी से दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। दुनिया भर को गुदगुदाने वाले गजोधर भैया को अलविदा। राजू श्रीवास्तव हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement