Connect with us

मनोरंजन

Govinda Naam Mera Trailer: “गोविंदा नाम मेरा” फिल्म का ट्रेलर देखें, करण जौहर की एक और विवादित फिल्म ओटीटी पर होगी रिलीज़

Govinda Naam Mera Trailer: उस वीडियो के जरिए ये भी बताया गया कि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर और टीज़र रिलीज़ कर दिया जाएगा। विक्की कौशल अभिनयकृत फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, देखते हैं ट्रेलर में क्या कुछ है और कैसा है ?

Published

नई दिल्ली। विक्की कौशल (Vicky Kaushal), किआरा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera Trailer) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। काफी समय से इस फिल्म की चर्चा चल रही थी। लेकिन इससे जुड़ी कोई भी अपडेट देखने को नहीं मिल रही थी। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया गया। जहां करण जौहर (Karan Johar) और विक्की कौशल फिल्म बनाने के विषय में बात कर रहे हैं और उस वीडियो के जरिए ये जानकारी मिली कि इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं, बल्कि सीधे ओटीटी (OTT) पर रिलीज़ किया जाएगा। उस वीडियो के जरिए ये भी बताया गया कि जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर और टीज़र रिलीज़ कर दिया जाएगा। विक्की कौशल अभिनयकृत फिल्म गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है, देखते हैं ट्रेलर में क्या कुछ है और कैसा है ?

गोविंदा नाम मेरा फिल्म पहले सिनेमाघर में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन न जाने क्यों इस फिल्म को अब सिनेमाघर में नहीं बल्कि ओटीटी पर रिलीज़ किया जा रहा है। ऐसे में बहुत से दर्शकों का कहना है कि अगर सिनेमाघर में ये फिल्म रिलीज़ होती तो इसे कोई भी पसंद नहीं करता और फिल्म फ्लॉप होती| अब इस बात में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो ईश्वर ही जाने। इस फिल्म को सीधे डिज़्नी हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

अगर ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर बहुत ख़ास तो नहीं लग रहा है लेकिन अगर आप ओटीटी का सब्सक्रिप्शन ले रखे हैं तब आप इसे देख सकते हैं। आपके लिए ये एक टाइमपास मूवी हो सकती है ऐसा ट्रेलर देखकर लग रहा है। ट्रेलर देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में सस्पेंस के साथ कॉमेडी भी देने की कोशिश की गई है। हालांकि कॉमेडी उतना नहीं बांध पा रही है लेकिन अगर अच्छा सस्पेंस फिल्म में होता है तो जरूर सस्पेंस में दर्शकों को मजा आ सकता है।

एक्टिंग की बात करें तो विक्की कौशल, भूमि और किआरा इन तीनों की एक्टिंग वैसी ही लग रही है जैसा ये तमाम फिल्म में करते आए हैं। हालांकि विक्की और भूमि को एक अलग किरदार में देखने को तो मिल रहा है लेकिन वो किरदार उतना असर नहीं कर पा रहा है। ट्रेलर में उस तरह की कॉमेडी देखने को नहीं मिली है जिस पर दर्शक ठहाका मारकर हंस सकें। बाकी फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि फिल्म कैसी है| इसे 16 दिसंबर को डिज़्नी हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि एक मर्डर हो जाता है जिसका खुलासा पुलिस करती है। किरदारों के रूप में विक्की और भूमि पति पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा दोनों पति पत्नी के अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड भी हैं।

इसके अलावा कई दर्शकों का ये भी कहना है कि एक बार फिर से इस फिल्म के माध्यम से करण जौहर हिन्दू धर्म का अपमान कर रहे हैं। विक्की कौशल के किरदार का नाम गोविंदा रखकर उससे अश्लील हरकत करते हुए दिखा रहे हैं। इस बात से काफी लोग नाराज़ हैं , इसके अलावा इसी फिल्म का एक पोस्टर भी है जहां लिखा है Govinda’s Hotty Wife . जिससे भी लोग नाराज़ हैं। एक बार फिर से करण जौहर इस फिल्म की बात आने के बाद कंट्रोवर्सी में बने हुए हैं। विक्की कौशल का नाम गोविंदा और भूमि का नाम फ़िल्म में गौरी है जिससे लोगों को आपत्ति है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement