Hanuman Teaser: मशहूर Exhibitor मनोज देसाई ने भी की “हनुमान” फिल्म के टीज़र की प्रशंसा, बोले – ये फिल्म…

Hanuman Teaser: दर्शकों का उत्साह हनुमान फिल्म के लिए चरम पर है वहीं मुंबई के फेमस Exhibitor मनोज देसाई ने हनुमान फिल्म के लिए और उसके रिलीज़ टीज़र के लिए क्या कुछ कहा है यहां हम वही बतांएगे।

Avatar Written by: November 23, 2022 6:26 pm

नई दिल्ली। भारतीय सिनेमाघरों की जान, या फिर कहें मुंबई के सिनेमाघरों की जान कहे जाने वाले मनोज देसाई ने आने वाली फिल्म हनुमान को लेकर अपना बयान दिया है। आपको बता दें तेलुगु फिल्म हनुमान के टीज़र को अभी दो दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म को प्रशांत वर्मा बना रहे हैं। जहां श्री पवनपुत्र हनुमान जी पर आधारित फिल्म को अब रिलीज़ होना है। वहीं काफी समय से इस फिल्म की चर्चा चल रही थी और जब से इस फिल्म का टीज़र आया फिल्म की प्रशंसा में और भी चार चांद लग गए हैं। जो भी दर्शक इस फिल्म के बारे में नहीं जानते थे टीज़र आने के बाद से फिल्म के प्रति उत्साहित हो गए हैं। दर्शकों का उत्साह हनुमान फिल्म के लिए चरम पर है वहीं मुंबई के फेमस Exhibitor मनोज देसाई ने हनुमान फिल्म के लिए और उसके रिलीज़ टीज़र के लिए क्या कुछ कहा है यहां हम वही बतांएगे।

मनोज देसाई मुंबई के बल्कि भारत के जाने माने Exhibitor में से एक हैं। कहते हैं कि अगर फिल्म मराठा मंदिर और गेईटी गैलेक्सी के लोगों को पसंद आती है तो उस फिल्म को हिट होने से कोई रोक नहीं सकता है। मराठा मंदिर और गेईटी गैलेक्सी दोनों सिनेमाघर के कर्ता- धर्ता मनोज देसाई जी हैं। जो कि हनुमान के टीज़र से काफी खुश हैं। हनुमान टीज़र की प्रशंसा जहां दर्शक चारों तरफ से कर रहे हैं वहीं मनोज देसाई जी का कहना है,

“पवनपुत्र हनुमान के लिए अगर कोई टीज़र आया हो तो हमसे ज्यादा सुखी कौन होगा और हमसे ज्यादा ख़ुश कौन होगा। बहुत खुश हूं। जिस तरह से बड़े कैनवास पर उन्होंने दिखाया गया है। बड़े बर्फ के शिवलिंग के बीच में राम- राम नाम लेते दिखाया गया है, तो अगर इस तरह से राम भक्त हनुमान पर आधारित कोई फिल्म आती है तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है।”

आगे मनोज देसाई जी कहते हैं, “बरसों पहले ब्लैक एंड व्हाइट पर एक फिल्म आई थी पवनपुत्र हनुमान। उस वक़्त लोग उसे देख देखकर पागल हो गए थे। इस फिल्म से बहुत बड़ी उम्मीद लेकर मैं बैठा हूं। मैं इस फिल्म का स्वागत करता हूं जो बड़े पर्दे पर लेटेस्ट टेक्नोलॉज़ी के साथ आ रही है।” मनोज देसाई जी ने जहां आदिपुरुष के हनुमान के किरदार में खामी बताई वहीं कार्तिकेय 2 फिल्म की प्रशंसा की और बताया कि कार्तिकेय 2 फिल्म ने उन्हें बहुत से हाउसफुल शो दिए थे और उन्हें उम्मीद है कि हनुमान फिल्म भी जबरदस्त सुपरहिट फिल्म होने वाली है।

ऐसे में जब हनुमान फिल्म की तारीफ चारों तरफ से हो रही है तो अब दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर और रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। उम्मीद है जल्द इस फिल्म को अन्य भाषाओं के साथ हिंदी में भी सिनेमाघर में रिलीज़ किया जाएगा। अगर टीज़र की बात करें तो फिल्म का लेखन और विज़ुअल्स दोनों ही कमाल के हैं।