Connect with us

मनोरंजन

Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला के स्वास्थ्य को लेकर शुरू हुई ऐसी अटकलें, तो लता मंगेश्कर ने ट्वीट कर कहा- बंद करिए ये सब…!

health update of lata mangeshkar :बता दें कि बीत दिनों लता मंगेश्कर की नासाज होती तबियत को ध्यान में रखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें कोरोना संक्रमण के साथ-साथ निमोनिया की भी शिकायत थी।

Published

on

नई दिल्ली। अगर आप स्वर कोकिला लता मंगेश्कर के प्रशंसकों में शुमार हैं, तो आपको तो पता ही होगा कि उनकी तबियत पिछले कुछ दिनों से कितनी नासाज चल रही है,  लेकिन बतौर प्रशंसक अब आपको यह जानकर हर्ष महसूस होगा कि उनका उपचार कर रहे चिकित्सकों ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य में आए सुधार की जानकारी दी है, जिसे जानकर सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी खुशी का इजहार किया है, लेकिन पिछले कुछ दिनों कुछ लोगों के द्वारा लता  मंगेश्कर के स्वास्थ्य को लेकर विभिन्न प्रकार की अकटलें  लगाई जा रही थीं, जिससे उनके प्रशंसकों के बीच दुविधा  संचार पैदा हो रहा था, जिस पर विराम लगाने की दिशा में आज लता मंगेश्कर ने खुद ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य में आए सुधार की जानकारी साझा कीं हैं, जिसे जानकर लोगों ने खुशी बयां की है ।

बता दें कि बीत दिनों लता मंगेश्कर की नासाज होती तबियत को ध्यान में रखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। उन्हें कोरोना संक्रमण के साथ-साथ निमोनिया की भी शिकायत थी। जिसकी वजह से चिकित्सकों के समक्ष उनके स्वास्थ्य को लेकर दोहरी चुनौती पैदा हो गई थी। वहीं, चिकित्सकों ने लता मंगेश्कर के स्वास्थ्य में सुधार लाने की दिशा में अपना भरसक प्रयास किया था। जिसके सुपरिणाम अब परिलक्षित हो रहे हैं।

Melody queen Lata Mangeshkar

उनकी तबियत अब दुरूस्त होती नजर आ रही है। बता दें कि समय- समय पर लता मंगेश्कर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी अपने प्रशंसकों के बीच साझा करती रहती थीं। वहीं, उनके प्रशंसकों को भी उनके स्वास्थ्य को लेकर बड़ी फिक्र रहती है। बहरहाल, फिलहाल तो सभी जल्द से जल्द  उनके स्वास्थ्य में सुधार आने की कामना कर रहे हैं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement