Connect with us

मनोरंजन

KBC 14: ‘मैं ऐसे नहीं खेल पाऊंगा’…कंटेस्टेंट की इस बात को सुन ‘गुस्से’ में अपनी सीट से खड़े हुए अमिताभ बच्चन और फिर…

KBC 14: हॉट सीट में बैठने वाले लोग भी खेल के साथ बिग बी के साथ मस्ती को खूब इंजॉय करते हैं। हालांकि इस बार शो के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि अमिताभ बच्चन अपनी सीट से खड़े हो जाते हैं और नाराज होते हुए ये कह देते हैं कि वो ऐसे खेल को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे।

Published

on

KBC 14

नई दिल्ली। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ काफी सालों से लोगों के बीच अपनी जगह बनाए हुए है। शो के अब तक 13 सीजन आ चुके हैं और 14 वा सीजन चल रहा है। अब तक शो में कई लोग अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। शो को कई सालों से बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन होस्ट करते हैं। बिग बी यही कोशिश करते हैं कि वो सामने हॉट सीट पर बैठने वाले शख्स को सहज फील करवाए। यही कारण है कि शो के दौरान एक्टर का मस्ती-मजाक वाला रूप देखने को मिलता है। हॉट सीट में बैठने वाले लोग भी खेल के साथ बिग बी के साथ मस्ती को खूब इंजॉय करते हैं। हालांकि इस बार शो के दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि अमिताभ बच्चन अपनी सीट से खड़े हो जाते हैं और नाराज होते हुए ये कह देते हैं कि वो ऐसे खेल को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे। अब चलिए विस्तार से जानते हैं क्या है पूरा मामला…

बता दें, KBC 14 के हालिया एपिसोड में बिग बी के सामने Bijal Harsh Sukhani हॉट सीट पर विराजमान रहीं। Bijal Harsh Sukhani के बारे में बात करें तो वो एक साइकोलॉजिस्ट हैं। वो एक क्लिनिकल हिप्नोथेरेपिस्ट और एक किड्स बिहेवियर थैरेपिस्ट हैं। शो के दौरान वो बताती है कि किस तरह आज भी लोगों में मेंटल हेल्थ के डॉक्टर के पास जाना उन्हें डराता है।

KBC 14

कंटेस्टेंट की इस बात से ‘नाराज’ हो जाते हैं बिग बी

दरअसल, होता कुछ यूं है कि शो के दौरान जब अमिताभ बच्चन और बिजल की बातचीत होती है तो बिग बी को ऐसा लगता है कि कंटेस्टेंट थोड़ी असहज है। ऐसे में अपने व्यवहार की तरह वो (अमिताभ बच्चन) कंटेस्टेंट से पूछ लेते हैं कि आखिर हुआ क्या है। आप मेरी तरफ न देखकर इधर-उधर क्यों देख रही हैं?…अमिताभ बच्चन की इस बात को सुनकर उनके सामने बैठी कंटेस्टेंट ये कहने लगती है कि उन्हें डर लग रहा है। ऐसे में अमिताभ बच्चन अपनी कुर्सी से उठ जाते हैं और कंटेस्टेंट बिजल के पति से कहते हैं कि वो आकर उनकी सीट पर बैठ जाए। फिर क्या बिग बी सेट पर ही टहलने लगते हैं और वहां मौजूद लोगों की तरफ देखते हुए कहते हैं मैं इस तरह से खेल को आगे नहीं बढ़ा सकता, क्योंकि वो सवाल नहीं पूछेंगे तो खेल आगे कैसे बढ़ेगा। अब इस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग एक्टर अमिताभ बच्चन की मस्ती को काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement